कोटला में होगा अच्छा टेस्ट विकेट: चेतन चौहान
Advertisement

कोटला में होगा अच्छा टेस्ट विकेट: चेतन चौहान

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने रविवार को कहा कि फिरोज शाह कोटला में अच्छा टेस्ट मैच विकेट होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट यहां खेला जाना है।

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने रविवार को कहा कि फिरोज शाह कोटला में अच्छा टेस्ट मैच विकेट होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट यहां खेला जाना है।

फिरोजशाह कोटला के मैदान प्रभारी चौहान ने मुख्य क्यूरेटर दलजीत सिंह के साथ बैठक की जहां मैच को लेकर चर्चा की गई। चौहान ने कहा, 'यह तेज गेंदबाजी के अनुकूल घसियाली पिच नहीं होगी। दिल्ली के रणजी ट्राफी मैचों के दौरान विकेट तेज गेंदबाजों के अनुकूल थी लेकिन यहां ऐसा नहीं होगा। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि हम अच्छा टेस्ट मैच विकेट तैयार करेंगे।' 

यह पूछने पर कि क्या दलजीत ने कोई सुझाव दिया, चौहान ने कहा, 'मैंने दलजीत के साथ बैठक की लेकिन दलजीत के साथ चर्चा की जानकारी मुहैया कराना उचित नहीं होगा।' चौहान से जब यह पूछा गया कि क्या पिच को स्पिन के अनुकूल बनाने के लिए मैदानकर्मी इस पर पानी डालना बंद कर देंगे तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मैं इसका जवाब नहीं दूंगा।' 

हालांकि स्थानीय क्यूरेटर अंकित दत्ता के मार्गदर्शन में मैदानकर्मियों ने रविवार को पिच पर पानी डाला। धुंध के मौसम की भविष्यवाणी के बीच जामठा की तरह पूरी तरह से स्पिन की अनुकूल पिच शायद तैयार नहीं की जा सके लेकिन यह ऐसा विकेट होगा तो पहले दिन से नहीं तो कम से कम दूसरे दिन से स्पिनरों को मदद कर सकता है।

Trending news