एसएलसी की अनुमति के बिना मुंबई इंडियन्स से जुड़े मलिंगा
Advertisement

एसएलसी की अनुमति के बिना मुंबई इंडियन्स से जुड़े मलिंगा

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने लेसिथ मलिंगा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है क्योंकि यह तेज गेंदबाज बोर्ड के निर्देशों को धत्ता बताकर आईपीएल के लिये मुंबई इंडियन्स से जुड़ गया और उन्होंने जरूरी चिकित्सकीय मंजूरी भी हासिल नहीं की। 

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने लेसिथ मलिंगा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है क्योंकि यह तेज गेंदबाज बोर्ड के निर्देशों को धत्ता बताकर आईपीएल के लिये मुंबई इंडियन्स से जुड़ गया और उन्होंने जरूरी चिकित्सकीय मंजूरी भी हासिल नहीं की। 

एसएलसी के सूत्रों ने पुष्टि की कि मलिंगा को इसके लिए जवाब देने को कहा गया है। बोर्ड ने मलिंगा को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति नहीं दी थी, इसके बावजूद यह तेज गेंदबाज शुक्रवार को मुंबई इंडियन्स से जुड़ गया और उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया। मलिंगा और एसएलसी की नये पदाधिकारियों के बीच फरवरी में एशिया कप टी20 से ही टकराव चल रहा है। 

बोर्ड प्रशासन ने मलिंगा को पिछले महीने विश्व टी20 से पहले कप्तानी छोड़ने के लिये कहा था जिससे वह खफा थे। मलिंगा को हालांकि एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका की विश्व टी20 टीम में चुना गया लेकिन वह फिटनेस का हवाला देकर टूर्नामेंट से हट गये थे। एसएलसी चयन समिति के अध्यक्ष अरविंद डिसिल्वा ने कहा कि उन्हें मलिंगा के फिटनेस दावों पर संदेह है और साथ ही कहा था कि जब वह आईपीएल में हिस्सा लेंगे तो उनकी फिटनेस साबित हो जाएगी।

Trending news