Football के लिए Good News, लियोनेल मेसी बर्सिलोना टीम के साथ ट्रेनिंग पर लौटे
Advertisement

Football के लिए Good News, लियोनेल मेसी बर्सिलोना टीम के साथ ट्रेनिंग पर लौटे

कोरोना वायरस महामारी की वजह से स्पेन में सभी खेल आयोजनों पर रोक लगी थी, लेकिन अब मेसी समेत तमाम फुटबॉलर ट्रेनिंग पर लौटने लगे हैं.

अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी सपैनिश लीग में बार्सिलोना टीम के लिए खेलते हैं. (फोटो-Reuters)

बार्सिलोना: स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी (Lionel Messi) अपनी टीम के साथ केम्पा नाओ (Camp Nou) पर अभ्यास पर लौट आए हैं. वहीं टीम के एक और स्टार खिलाड़ी लुइस सुआरेज (Luis Suarez) भी अपनी घुटनों की सर्जरी से ठीक होकर मैदान पर लौटे आए. मेसी को पैर में चोट की चोट की वजह से कुछ देर इंडोर अभ्यास करना पड़ा था. पहले ऐसी खबरें थी कि यह लंबी चोट है लेकिन फिर बार्सिलोना (Barcelona) ने इसे खारिज कर दिया.

  1. ट्रेनिंग के लिए लौटे लियोनेल मेसी.
  2. लुइस सुआरेज की भी हुई वापसी
  3. कोरोना की वजह से खेल पर रोक थी.

यह भी पढ़ें- केरल में इस पूर्व फुटबॉलर का निधन, कोरोना वायरस का हुआ था संक्रमण

स्पैनिश चैंपियन ने एक बयान में कहा था, 'बर्सिलोना के कप्तान मेसी को मामूली चोट आई थी और वह अकेले अभ्यास कर रहे थे. बार्सिलोना के मैच में लौटने से 8 दिन पहले वो जोखिम से बचने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं. वो कुछ दिनों के समय में टीम के साथ दोबारा लौट आएंगे.'

बयान के मुताबिक, 'ये ट्रेनिंग सीजन कैम्प नाओ पर दोबारा शुरू होगा और टीम के मैनेजर सेटिएन अपनी टीम के खिलाड़ियों को फुटबॉल की वापसी के लिए तैयार कर रहे हैं, हालांकि मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे.'

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से स्पेनिश लीग मार्च से बंद है और अब वापस लौटने को तैयार है. बार्सिलोना अपने पहले मैच के लिए मालोर्का जाएगी. बार्सिलोना लीग में इस समय 28 मैचों में 58 अंकों के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news