लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना टीम में खेल चुके इस फुटबॉलर को हुआ कोरोना
Advertisement

लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना टीम में खेल चुके इस फुटबॉलर को हुआ कोरोना

उरुग्वे देश के फुटबॉलर लुइस सुआरेज फिलहाल स्पैनिश लीग की एटलेटिको मैड्रिड टीम का हिस्सा हैं, लेकिन साल 2020 से पहले वो लियोनेल मेसी की टीम बाॉसिलोना फुटबॉल क्लब के भी सदस्य रह चुके हैं.

लियोनेल मेसी और लुइस सुआरेज (फोटो-Reuters)

मोंटेवीडियो: उरुग्वे फुटबॉल एसोसिएशन (UFA) ने ये जानकारी दी है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने की वजह से स्ट्राइकर लुइस सुआरेज (Luis Suarez) ब्राजील के खिलाफ 2022 में कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मैच नहीं खेल पाएंगे.

  1. लुइस सुआरेज कोरोना पॉजिटिव
  2. ब्राजील के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे
  3. मेस्सी के खास दोस्त हैं सुआरेज

यह भी पढ़ें- IPL में 9वीं टीम की कवायद तेज, फ्रेंचाइजी खरीदने की रेस में देश के बड़े बिजनेस ग्रुप्स

उरुग्वे टीम के गोलकीपर रोड्रिगो मुनोज (Rodrigo Munoz) और टीम के दूसरे अधिकारी भी मोंटेवीडियो में ब्राजील के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वायरस से संक्रमित पाए गए. तीनों लोगों की सेहत अच्छी है और वो अइसोलेशन में चले गए हैं.

सुआरेज दक्षिण अमेरिकी जोन क्वालीफायर में 3 मैचों में 4 गोल करने वाले फुटबॉलर हैं. बीते शनिवार को, एयूएफ ने ऐलान किया था कि वायरस से संक्रमित होने के बाद डिफेंडर मतिस वीना को सेलेस्टे स्क्वाड से हटा दिया गया था.

उरुग्वे (Uruguay) 10 टीमों के स्टैंड में फिलहाल 2 जीत और एक हार के साथ चौथे स्थान पर है और ब्राजील (Brazil) से 3 अंक पीछे है. उरुग्वे के लुइस सुआरेज स्पैनिश लीग की बार्सिलोना टीम का हिस्सा रह चुके हैं. ये वही टीम है जिसमें मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) भी खेलते हैं
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news