Lionel Messi और FC Barcelona की राहें जुदा-जुदा, पल में छूटा 17 साल का साथ
Advertisement

Lionel Messi और FC Barcelona की राहें जुदा-जुदा, पल में छूटा 17 साल का साथ

अर्जेंटीना (Argentina) के फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और बार्सिलोना क्लब (FC Barcelona) का साथ काफी पुराना है, लेकिन स्पेनिश लीग (Spanish La Liga) के नए वित्तीय नियमों की वजह से इन्हें अलग होना पड़ रहा है.

लियोनेल मेसी (फोटो-Reuters)

मैड्रिड: अर्जेंटीना (Argentina) के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने 17 साल बाद बार्सिलोना क्लब (FC Barcelona) से अलग होने का फैसला किया है जिससे एक युग का अंत हो गया है. मेसी और बार्सिलोना एक दूसरे के नाम से पहचनाने जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.
 

  1. बार्सिलोना की जर्सी में नहीं दिखेंगे मेसी
  2. 2004 में इस फुटबॉल क्लब से जुड़े थे
  3. बार्सिलोना के साथ रहा शानदार सफर
  4.  

fallback

अब बार्सिलोना की जर्सी में नहीं दिखेंगे मेसी

बार्सिलोना (Barcelona) ने 5 अगस्त को कहा कि लियोनेल मेसी (Lionel Messi) क्लब के साथ नहीं रहेंगे. क्लब ने कहा कि स्पेनिश लीग (Spanish La Liga) के वित्तीय नियमों के कारण अर्जेंटीना (Argentina) के स्टार के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट करना नामुमकिन हो गया है.
 

fallback

बार्सिलोना के साथ यादगार सफर

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने बार्सिलोना फुटबॉल क्लब (FC Barcelona) के साथ कामयाबी की नई ऊंचाइयों को छुआ है. उन्होंने कई डोमेस्टिक और इंटरनेश्ल खिताब जीते. बार्सीलोना ने कहा कि नए कॉन्ट्रैक्ट पर बात हो चुकी थी लेकिन वित्तीय अड़चनों के कारण मेसी का क्लब के साथ बने रह पाना मुमकिन नहीं है. 
 

fallback

नया नियम बना जुदाई की वजह

बार्सिलोना (Barcelona) ने कहा,‘क्लब और मेसी के बीच समझौता हो गया था लेकिन वित्तीय और ढांचागत दिक्कतों के कारण वो संभव नहीं हो सका.’ मेसी ने पिछले सीजन के आखिर में ही क्लब छोड़ने की ख्वाहिश जताई थी लेकिन तत्कालीन अध्सक्ष जोसेफ बार्तोमू (Josep Bartomeu) ने उसे खारिज कर दिया था.

fallback

Trending news