लियोनेल मेसी नहीं कराएंगे कोरोना टेस्ट, बार्सिलोना की ट्रेनिंग से भी रह सकते हैं दूर
Advertisement

लियोनेल मेसी नहीं कराएंगे कोरोना टेस्ट, बार्सिलोना की ट्रेनिंग से भी रह सकते हैं दूर

बार्सिलोना से अलग होना चाहते है लियोनेल मेसी, कोविड-19 का टेस्ट कराने से किया इंकार साथ ही ट्रेनिंग के लिए भी नहीं जाना चाहते मेसी.

लियोनेल मेसी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लियोनेल मेसी (Lionel Messi) का स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से अलग होने की बातों के बीच अब खबर आई है कि मेसी को कोविड-19 का टेस्ट नहीं कराएंगे और साथ ही क्लब में ट्रेनिंग के लिए भी नहीं आएंगे. स्पैनिश अखबार मारका का कहना है कि मेसी अपने फैसले की वजह से कहीं बार्सिलोना से युद्ध न कर बैठें.

  1. लियोनेल मेसी नहीं कराएंगे कोरोना टेस्ट
  2. बार्सिलोना की ट्रेनिंग से भी रह सकते हैं दूर
  3. बार्सिलोना से अलग होना चाहते हैं मेसी

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK 2nd T20I: मोर्गन-मलान का धमाल, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

स्पेनिश अखबार La Vanguardia ने सूचना दी है कि मेसी ने स्पेनिश पोस्ट ऑफिस Burofax की मदद से क्लब को यह सूचना दी है कि वह क्लब छोड़ना चाहते है, इसके साथ ही वह टीम के नए कोच रोनाल्ड कोएमैन के साथ प्री सीजन के लिए सोमवार को ट्रेनिंग के लिए मैदान पर नहीं आ पाएंगे. मैसी के वकीलों ने कहा है कि कि मेसी ट्रेनिंग मैदान पर नहीं जाएंगे क्योंकि उनका मानना है कि क्लब को बता चुके हैं कि अब वह क्लब छोड़ना चाहते हैं और ऐसे में उनका करार खत्म हो गया है.

क्लब का कहना है कि मेसी को 2020 में सीजन के अंत में 10 जून तक क्लब छोड़ने की अपनी इच्छा का जाहिर करना था, और अब उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है. हालांकि दिग्गज स्ट्राइकर के कैंप का कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से प्रतियोगिता स्थगित होने के कारण 14 अगस्त तक बार्सिलोना का सीजन खत्म नहीं हुआ था.

मेसी को छोड़ने को तैयार नहीं है और फ्री ट्रांसफर पर तो बिल्कुल भी नहीं. मेस्सी का करार जून 2021 तक का है, जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है. वो 2 दशक से क्लब के साथ हैं और क्लब को अब तक तीन दर्जन खिताब दिला चुके हैं.

Trending news