बार्सिलोना के साथ कोटिन्हो के करार को तैयार लीवरपूल
Advertisement

बार्सिलोना के साथ कोटिन्हो के करार को तैयार लीवरपूल

अभी इस करार के पूरा होने के लिए मेडिकल टेस्ट और व्यक्तिगत शर्तों पर होने वाले समझौतों का तय होना बाकी है.

कोटिन्हो को लीवरपूल ने बार्सिलोना क्लब को सौंपने पर भरी हामी. (फाइल फोटो)

लंदन: लीवरपूल क्लब ने बार्सिलोना के साथ ब्राजीलियाई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो के करार के लिए हामी भर दी है. कोटिन्हो को लीवरपूल 19.25 करोड़ डॉलर में बार्सिलोना क्लब को सौंपेगा. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एनफील्ड स्टेडियम से जारी एक बयान में लीवरपूल क्लब ने इसकी पुष्टि की है कि कोटिन्हो इस स्थानांतरण के पूरा होने के बाद बार्सिलोना में शामिल होंगे. अभी इस करार के पूरा होने के लिए मेडिकल टेस्ट और व्यक्तिगत शर्तो पर होने वाले समझौतों का तय होना बाकी है.

  1. लीवरपूल क्लब ने फिलिप कोटिन्हो के करार के लिए भरी हामी 
  2. कोटिन्हो को लीवरपूल 19.25 करोड़ डॉलर में बार्सिलोना क्लब को सौंपेगा
  3. एक बयान में लीवरपूल क्लब ने इसकी पुष्टि की है

लीवरपूल ने एक बयान में कहा, "खिलाड़ी के पास अब अपने स्थानांतरण को जल्द से जल्द निपटाने की अनुमति है." पिछले साल पेरिस सेंट जर्मेन ने नेमार के लिए बार्सिलोना को 27.1 करोड़ डॉलर की रकम दी थी. ऐसे में कोटिन्हो ब्राजील के सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं. कोटिन्हो जनवरी, 2013 में 1.16 करोड़ डॉलर में इंटर मिलान से लीवरपूल में शामिल हुए थे. लीवरपूल के कोच जुर्गेन क्लोप ने कहा, "हम दुख के साथ एक टीम और क्लब के तौर पर कोटिन्हो को बार्सिलोना भेज रहे हैं. वह एक बेहतरीन इंसान और शानदार खिलाड़ी हैं."

यह भी पढ़ें: अफीकी गेंदबाजों के फैन हुए चेतेश्वर पुजारा, बताया दुनिया का बेस्ट गेंदबाजी आक्रमण

लीवरपूल ने ठुकराया था  10 करोड़ यूरो का प्रस्ताव 
बता दें, इससे पहले साल 2017 में लीवरपूल क्लब ने अपने मिडफील्डर फिलिप कोटिन्हो के लिए बार्सिलोना क्लब की ओर से मिले 10 करोड़ यूरो (9 करोड़ पाउंड) के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजीलियाई खिलाड़ी के लिए बार्सिलोना क्लब की ओर से रखा गया यह दूसरा प्रस्ताव था. लीवरपूल ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि वह कोटिन्हो को किसी भी कीमत पर दूसरे क्लब में स्थानांतरित नहीं करेंगे.

बार्सिलोना ने पिछले सप्ताह ब्राजील के नेमार को रिकॉर्ड 20 करोड़ पाउंड में फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन को बेचा था. साल 2017 में जनवरी में उन्होंने क्लब के लिए नए पांच साल के करार पर हस्ताक्षर किए थे. इस साल जुलाई में बार्सिलोना ने कोटिन्हो के लिए 7.2 करोड़ पाउंड के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया था, जिसके बाद एक बार फिर स्पेनिश क्लब ने कोटिन्हो के लिए दूसरा प्रस्ताव रखा था. 

(इनपुट आईएएनएस )

Trending news