इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हूं: भूपति
Advertisement

इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हूं: भूपति

इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) के पिछले साल की शानदार सफलता के बाद भारत के अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने गुरुवार को कहा कि वह 2 दिसंबर को शुरू होने वाली इस साल की प्रतियोगिता के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हैं।

इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हूं: भूपति

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) के पिछले साल की शानदार सफलता के बाद भारत के अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने गुरुवार को कहा कि वह 2 दिसंबर को शुरू होने वाली इस साल की प्रतियोगिता के दूसरे सत्र को लेकर उत्साहित हैं।

महान महिला टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा के साथ जोड़ी बना कर यहां लियेंडर पेस और सानिया मिर्जा की जोड़ी के साथ प्रदर्शन मैच खेलने बाद भूपति ने कहा, ‘पिछले साल यह प्रतियोगिता काफी सफल रही थी इस साल भी यह ठीक ही रहेगी। प्रतियोगिता धीरे-धीरे लय पकड रही है।’ आज का प्रदर्शन टेनिस मुकाबला सानिया और पेस की जोड़ी ने 6-2, 7-6 से जीता।

सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी के कोर्ट की प्रशांसा करते हुए पेस ने कहा, ‘इस तरह के ही कोर्ट पर वे खेलना पसंद करते हैं जो बहुत तेज कोर्ट है। ’टेनिस के महान खिलाड़ियों में से एक सानिया ने यहां खेलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अपने गृहनगर में इस टेनिस अकादमी पर खेल कर बहुत खुश हूं। सानिया ने टेनिस प्रेमियों और दोस्तों के यहां आकर मैच देखने के लिये उनको धन्यवाद दिया ।

Trending news