गजब! पूरी इंग्लिश टीम बिना खाता खोले '0' पर आउट हो गई
Advertisement

गजब! पूरी इंग्लिश टीम बिना खाता खोले '0' पर आउट हो गई

क्रकेट को अनिश्चिताओं का खेल कहा जाता है। इस कथनी को इंग्लैंड में होने वाली एक नेशनल चैंपियनशिप क्रिकेट मैच ने पूर्णत: साबित कर दिया। इस क्रिकेट मैच में एक टीम के सारे बैट्समेन (11 बल्लेबाज) एक भी रन नहीं बना सके।

गजब! पूरी इंग्लिश टीम बिना खाता खोले '0' पर आउट हो गई

लंदन : इंग्लैंड में एक क्रिकेट टीम ने एक अजीबो-गरीब रिकॉर्ड अपने नाम किया है। पूरी टीम मात्र 20 गेंद में बिना खाता खोले आउट हो गयी। टीम यह मैच 120 रनों से हार गई। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी।   

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की गुरुवार को एक रिपोर्ट में बताया गया कि राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एक मुकाबले के दौरान क्राइस्ट चर्च यूनिवर्सिटी के खिलाफ खेलते हुए बैपचाइल्ड की टीम खाता खोले बिना ही ऑउट हो गई।

क्राइस्ट चर्च ने बैपचाइल्ड को जीत के लिए 121 का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में बैपचाइल्ड की टीम बेहद शर्मनाक तरीके से मात्र 20 गेंदों के भीतर शून्य के स्कोर पर ऑउट हो गई और क्राइस्टचर्च ने यह मैच 120 रनों से जीत लिया।

क्राइस्टचर्च के स्पिनर माइक रोज ने जीत के बाद खुशी और हैरानी जताते हुए कहा, यह वाकई अविश्सनीय है कि कोई भी टीम खाता खोले बिना ही ऑउट हो गई हो।

Trending news