जिदान, रोनाल्डो के रियल मैैड्रिड को छोड़ने के बारे में कभी सोचा नहीं : मोड्रिच
Advertisement

जिदान, रोनाल्डो के रियल मैैड्रिड को छोड़ने के बारे में कभी सोचा नहीं : मोड्रिच

मोड्रिच ने 'फ्रांस फुटबॉल' मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि वे दोनो जाएंगे. मैंने सोचा नहीं था कि जिदान छोड़कर जाएंगे या रोनाल्डो जाएंगे." 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुलाई में युवेंटस का दामन थामा (फाइल फोटो)

मैैड्रिड: रियल मैैड्रिड के मिडफील्डर और क्रोएशिया के स्टार खिलाड़ी लुका मोड्रिच ने कहा है कि उन्होंने और उनकी टीम साथियों ने कभी यह सोचा नहीं था कि जिनादिन जिदान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब को छोड़ जाएंगे. जिदान ने रियल क्लब को लगातार तीन बार चैम्पियंस लीग का खिताब जीताने के बार कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं, रोनाल्डो ने नौ साल रहने के बाद रियल क्लब को अलविदा कहकर इस वर्ष जुलाई में युवेंटस का दामन थामा है. 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मोड्रिच ने 'फ्रांस फुटबॉल' मैग्जीन को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि वे दोनो जाएंगे. मैंने सोचा नहीं था कि जिदान छोड़कर जाएंगे या रोनाल्डो जाएंगे."  उन्होंने कहा, "यहां तक कि जब रोनाल्डो को लेकर ऐसी अफवाहें उठी तब भी हमें (खिलाड़ियों) को पक्का विश्वास था कि वे यहां रुकेंगे. लेकिन हर किसी का अपना निर्णय होता है." 

fallback

33 साल के मोड्रिच इस सीजन में बालोन डी ओर से पुरस्कार पाने के दावेदार माने जा रहे हैं. उनसे जब यह पूछा गया कि वे कौन से पूर्व खिलाड़ी हैं जिनके साथ आप ज्यादा खेलना पसंद करेंगे, उन्होंने कहा कि उनकी पहली पसंद हमवतन ज्वोनिमीर बोबान है. मोड्रिच ने कहा, "क्रोएशियाई टीम में वह मेरे हीरो हैं." उन्होंने कहा कि उनकी दूसरी पसंद जिदान हैं.

Trending news