डोपिंग टेस्ट में ली चोंग के फेल होने से सदमें में मलेशियाई अधिकारी
Advertisement

डोपिंग टेस्ट में ली चोंग के फेल होने से सदमें में मलेशियाई अधिकारी

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ली चोंग वेई के डोप परीक्षण में विफल रहने से संबंधित खबरों से मलेशियाई के बैडमिंटन अधिकारी ‘स्तब्ध’ हैं।

कुआलालंपुर : दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ली चोंग वेई के डोप परीक्षण में विफल रहने से संबंधित खबरों से मलेशियाई के बैडमिंटन अधिकारी ‘स्तब्ध’ हैं।

अधिकारियों ने दूसरे टेस्ट के लंबित रहने तक खिलाड़ी की पहचान उजागर करने से इनकार कर दिया है लेकिन स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार इस शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी को अगस्त में डेनमार्क में हुई विश्व चैम्पियनशिप में प्रतिबंधित पदार्थ के लिए पॉजीटिव पाया गया है।

मलेशिया बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष नोर्जा जकारिया ने इस मुद्दे पर अधिकारियों की दो घंटे से भी अधिक समय तक चली बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘हमारे एक खिलाड़ी को एक बड़ी प्रतियोगिता में पॉजीटिव पाया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘हम स्तब्ध, दुखी हैं और यह हमारे लिए धरती हिलाने वाली खबर है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि अंत में सब कुछ हमारे लिए सकारात्मक होगा।’

नोर्जा ने कहा कि परीक्षण के नतीजे एक या दो दिन में आने की उम्मीद है। उन्होंने हालांकि इस संबंध में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

Trending news