कोहली फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंचे माल्या, टीम इंडिया ने काटी कन्नी
Advertisement

कोहली फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंचे माल्या, टीम इंडिया ने काटी कन्नी

बैंक ऋण की अदायगी नहीं करने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या सोमवार को इंग्लैंड में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित चैरिटी डिनर में पहुंच गए लेकिन कप्तान समेत पूरी टीम ने उनसे दूरी बनाए रखी. माल्या की मौजूदगी की वजह से भारतीय टीम किसी विवाद से बचने के लिए कार्यक्रम से जल्दी निकल गई.

कोहली फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंचे माल्या, टीम इंडिया ने काटी कन्नी

नई दिल्ली: बैंक ऋण की अदायगी नहीं करने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या सोमवार को इंग्लैंड में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित चैरिटी डिनर में पहुंच गए लेकिन कप्तान समेत पूरी टीम ने उनसे दूरी बनाए रखी. माल्या की मौजूदगी की वजह से भारतीय टीम किसी विवाद से बचने के लिए कार्यक्रम से जल्दी निकल गई.

इससे पहले माल्या ने एडबस्टन में रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच स्टेडियम में देखा था. वह फिलहाल इंग्लैंड में हैं. भारत सरकार 9000 करोड़ रुपए के कथित बकाया ऋण की वसूली के लिए इंग्लैंड से माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश में है. माल्या आईपीएल टीम रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक थे जिसके कप्तान कोहली हैं.

कार्यक्रम में मौजूद बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि माल्या की मौजूदगी के कारण कोहली और भारतीय टीम असहज हो गई थी. सूत्र ने कहा, विराट या उनके फाउंडेशन ने माल्या को आमंत्रित नहीं किया था. लेकिन आम तौर पर चैरिटी डिनर में किसी ने अगर टेबल बुक की है तो वह अपने मेहमानों को बुला सकता है. किसी ने ऐसा ही किया होगा. उन्होंने कहा, भारतीय टीम माल्या की मौजूदगी से सहज नहीं थी और उनसे दूरी बनाये रखी. माल्या के कारण ही टीम जल्दी रवाना हो गई. खिलाड़ी काफी असहज थे. यह अजीब स्थिति थी क्योंकि कोई उन्हें जाने को नहीं कह सकता था.

Trending news