Gym में हैवी वेट उठाना इस युवक को पड़ गया भारी, वीडियो देख आप रह जाएंगे दंग
Advertisement

Gym में हैवी वेट उठाना इस युवक को पड़ गया भारी, वीडियो देख आप रह जाएंगे दंग

Gym में हैवी वेट उठाना इस युवक को पड़ गया भारी, वीडियो देख आप रह जाएंगे दंग  (फोटोः फेसबुक)

नई दिल्लीः एक्सरसाइज करना सेहत के लाभदायक होता है, इस बात को सभी जानते हैं, लेकिन कुछ लोग जिम में जाने के बाद कम समय में खुद को तंदरुस्त करने के लिए ऐसी हरकत कर बैठतें हैं जिसका परिणाम कितना घातक साबित हो सकता है कि उन्हें जिंदगी भर के लिए अपाहिज बना सकता है.

लड़की ने पुलिस डंडे से की मनचलों की धुनाई

ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो को देखने के बाद आपको यह बात तो समझ में आ जायेगी कि जिम में ट्रेनर के मना करने के बाद भी हेवी वेट उठाने के परिणाम कितने घातक हो सकते है.

तेजी से आती ट्रेन के सामने ट्रैक पर फंसे शख्स की तय थी मौत! 

जरा आप भी इस वीडियो को ध्यान से देखिए कैसे एक शख्स जीम में वर्कआउट कर रहा है.  उसने लेग प्रेस मशीन पर ज्यादा भारी वजन उठा लेता है.  जिसके कारण उसके पैर की हड्डी टूट जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गुजरात के वडोदरा का है. इसमें दिख रहा युवक जिम में अपने पैर से 1200 LBS (544 किलो) का वजन उठाने की कोशिश करता है. इस वजन को उसका बायां पैर सह नहीं पता है और उसकी हड्डियां कई जगह से टूट जाती हैं.  

वायरल वीडियोःअस्पताल से नहीं मिला स्ट्रेचर, अपने पति को घसीटने पर मजबूर हुई महिला

इस वीडियो को फेसबुक पर अब 18 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और दो लाख से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है. यह वीडियो उन लोगों के लिए सबक है जो जिम में ट्रेनर के मना करने के बाद भी एक्सरसाइज करने में मनमानी करते हैं.

 

Trending news