तीसरे टी20 मैच से पहले लगा श्रीलंका को झटका, ये दिग्गज टीम से बाहर

पहले से ही बुरे दौर से गुजर रही श्रीलंका की टीम के इस खिलाड़ी को चोट के कारण 2 सप्ताह बाहर बैठना पड़ेगा.

तीसरे टी20 मैच से पहले लगा श्रीलंका को झटका, ये दिग्गज टीम से बाहर
टी20 सीरीज भी हार चुकी है श्रीलंकाई टीम. फोटो : रॉयटर्स

इंदौर: 24 दिसंबर को भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडें मैच खेला जाना है, इस मैच के पहले ही श्रीलंका टीम को एक बढ़ा झटका लगा है श्रीलंका के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दो सप्ताह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं. श्रीलंका टीम पहले से ही भारत के खिलाफ मिल रही हार से परेशान थी और अब मैथ्यूज के खेल से बाहर होने की खबर ने और ज्यादा परेशानी बढ़ा दी है.

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को इंदौर में भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मैथ्यूज को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी. 

संन्यास के बाद भी सचिन तेंदुलकर कमाई के मामले में धोनी से आगे

भारत के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अपने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद फेंकते हुए मैथ्यूज को दर्द की शिकायत हुई. वह तीसरे ओवर को पूरा किए बगैर मैदान से बाहर चले गए. इस कारण वह बल्लेबाजी के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए. श्रीलंका टीम के प्रबंधन ने मैथ्यूज की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या की पुष्टि की. इस कारण मैथ्यूज न केवल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं, बल्कि आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में उनकी उपस्थिति अस्पष्ट है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL : तीसरे टी-20 में टीम इंडिया में मिल सकता है युवाओं को मौका

आधिकारिक बयान के अनुसार, मैथ्यूज को ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान पर उनकी वापसी में इससे भी अधिक समय लग सकता है. लेकिन श्रीलंकाई टीम में मैथ्यूज़ को अनुभवी खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. यही कराण है की मैथ्यूज़ का टीम में ना हाेना श्रीलंका के लिए परेशानी का कारण बन गया है. 

(इनपुट आईएएनएस)