शाहरुख ने किया था एमसीए में प्रवेश पर बैन हटाने का आग्रह- MCA उपाध्यक्ष
Advertisement

शाहरुख ने किया था एमसीए में प्रवेश पर बैन हटाने का आग्रह- MCA उपाध्यक्ष

शरद पवार की अगुआई वाले मुंबई क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक में शुक्रवार को यहां सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर कोई चर्चा नहीं हुई। उपाध्यक्ष शेलार ने शाहरूख पर लगे बैन को हटाने पर भी बयान दिया।

शाहरुख ने किया था एमसीए में प्रवेश पर बैन हटाने का आग्रह- MCA उपाध्यक्ष

मुंबई : शरद पवार की अगुआई वाले मुंबई क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक में शुक्रवार को यहां सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर कोई चर्चा नहीं हुई। उपाध्यक्ष शेलार ने शाहरूख पर लगे बैन को हटाने पर भी बयान दिया।

बीसीसीआई के जवाब का इंतजार

एमसीए उपाध्यक्ष आशीष शेलार ने यहां एजीएम के बाद संवाददाताओं से कहा, 'एजीएम में लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर कोई चर्चा नहीं की गई। हमने प्रबंध समिति की बैठक में इस पर चर्चा की थी। हमने प्रत्येक बिंदु का जवाब दिया है और हमारी सिफारिश बीसीसीआई को भेजी जाएगी। हमें उनके जवाब का इंतजार है।'

शाहरूख पर भी मांगी जानकारी

उन्होंने कहा, 'जहां तक पारदर्शिता और जवाबदेही की बात है हमारा मानना है कि सिफारिशों को स्वीकार किया जाना चाहिए। कुछ मुद्दों को लागू करना मुश्किल होगा। इनके बारे में हम अपना नजरिया बीसीसीआई के सामने रखेंगे।' शेलार ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने पर लगा पांच साल का प्रतिबंध हटाने पर भी जानकारी मांगी गई।

'हमने फैसला किया- जाने दो, छोड़ो'

शेलार ने कहा, 'पूछा गया था कि क्या उन्होंने इसके लिए आग्रह किया था और पवार ने जवाब दिया कि शाहरूख ने आग्रह किया था और हमने फैसला किया कि जाने दो, छोड़ो। बाद में उन्होंने एमसीए को धन्यवाद देते हुए पत्र लिखा और ट्वीट भी किया।'

Trending news