Mike Tyson Viral Video: फैन की इस हरकत पर भड़के माइक टायसन, लगातार मुक्के बजाकर बिगाड़ दिया चेहरे का नक्शा
Advertisement

Mike Tyson Viral Video: फैन की इस हरकत पर भड़के माइक टायसन, लगातार मुक्के बजाकर बिगाड़ दिया चेहरे का नक्शा

Mike Tyson Viral Video: दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने ही एक फैन की जमकर पिटाई कर दी.  
 

फोटो (file)

Mike Tyson Viral Video: मुक्केबाजी की दुनिया में माइक टायसन (Mike Tyson) एक बड़ा नाम हैं. अपने करियर में इस हेविवेट चैंपियन बॉक्सर ने बड़े-बड़े दिग्गजों को पानी पिलाया है. लेकिन बॉक्सिंग रिंग के बाहर माइक का किसी के साथ झगड़ा हुआ हो ऐसा कुछ आजतक सुनने को नहीं मिला. लेकिन हाल ही में माइक टायसन के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. 

इस शख्स पर फूटा टायसन का गुस्सा

जी हां, माइक टायसन (Mike Tyson) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो प्लेन में बैठे एक साथी पैसेंजर पर जमकर मुक्के बरसा रहे हैं. देखा जाए तो माइक रिंग के बाहर काफी शांत रहते हैं, लेकिन प्लेन के ही एक साथी पैसेंजर की हरकत से वो भी अपना आपा खो बैठे. माइक के साथ प्लेन में सफर कर रहे एक शख्स ने उन्हें बार-बार परेशान किया, जिसके बाद माइक ने लगातार मुक्के बरसा कर उसके चेहरे को ही बिगाड़ कर रख दिया. 

क्या था मामला?

दरअसल हुआ यूं कि माइक टायसन (Mike Tyson) एक प्लेन में फ्लोरिडा जाने के लिए सफर कर रहे थे. प्लेन में बोडिंग हो चुकी थी और माइक अपनी सीट पर बैठे थे. तभी उनके पीछे बैठे एक शख्स ने उनसे बात करने की लगातार कोशिश की. आमतौर पर किसी भी बड़े इंसान को देखकर फैंस ऐसा करते हैं. लेकिन ये पैसेंजर एक वक्त पर अपनी लिमिट ही भूल गया और उसने आगे बैठे माइक को लगातार परेशान करना शुरू कर दिया. वो शख्स शांत होने का नाम नहीं ले रहा था और उसने अपने दोस्त को माइक का एक वीडियो बनाने को भी कहा. 

 

बदल दिया चेहरे का नक्शा

तभी उसकी इस हरकत पर माइक टाइसन (Mike Tyson) को बुरी तरह गुस्सा आ गया. माइक अपनी सीट से खड़े हुए और उस शख्स के चेहरे पर लगातार एक के बाद एक पंच बरसाए. माइक ने उस शख्स के चेहरे पर इतने मुक्के बरसाए कि बाद में उसका खून भी निकलने लगा. तभी प्लेन में बैठे अन्य लोगों ने माइक टाइसन को शांत कराया और वो इस हरकत के बाद प्लेन छोड़कर नीचे उतर गए. 

Trending news