चौथे टेस्ट के लिए जॉनसन की जगह स्टार्क आस्ट्रेलियाई टीम में
Advertisement

चौथे टेस्ट के लिए जॉनसन की जगह स्टार्क आस्ट्रेलियाई टीम में

आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ मंगलवार से यहां होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए एकमात्र बदलाव करते हुए चोटिल मिशेल जानसन की जगह मिशेल स्टार्क को टीम में शामिल किया है।

चौथे टेस्ट के लिए जॉनसन की जगह स्टार्क आस्ट्रेलियाई टीम में

सिडनी : आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ मंगलवार से यहां होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए एकमात्र बदलाव करते हुए चोटिल मिशेल जानसन की जगह मिशेल स्टार्क को टीम में शामिल किया है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बयान में कहा कि आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने एससीजी में होने वाले चौथे कामनवेल्थ बैंक पिंक टेस्ट के लिए एकमात्र बदलाव करते हुए चोटिल मिशेल जानसन की जगह मिशेल स्टार्क को टीम में शामिल किया है। मेलबर्न में ड्रा हुए तीसरे टेस्ट के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जानसन उबरने में नाकाम रहे हैं।

इसके अलावा शेन वाटसन पेट की समस्या से उबर गए हैं जिसके कारण उन्हें कल ट्रेनिंग सत्र से जल्द वापस लौटना पड़ा था। स्मिथ ने स्टार्क के चयन पर कहा कि मुझे यकीन है कि वह एससीजी में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को बेताब होगा। मुझे लगता है कि बायें हाथ का एक गेंदबाज होना हमारे लिए अच्छा है। उन्होंने कहा कि हमने स्टार्क को बिग बैश लीग में जिस तरह गेंदबाजी करते हुए देखा उससे लगता है कि वह काफी तेज गेंदबाजी कर रहा है। हम उससे बिग बैश लीग जैसे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

Trending news