बिग बैश टी-20 में खेल सकते हैं मोहम्मद आमिर
Advertisement

बिग बैश टी-20 में खेल सकते हैं मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान के बाएं हाथ के प्रतिबंधित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इस साल आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में हिस्सा ले सकते हैं।

बिग बैश टी-20 में खेल सकते हैं मोहम्मद आमिर

कराची : पाकिस्तान के बाएं हाथ के प्रतिबंधित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इस साल आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में हिस्सा ले सकते हैं।

स्पाट फिक्सिंग के कारण 22 वर्षीय आमिर पर लगा पांच साल का प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो रहा है और उन्होंने आईसीसी की विशेष स्वीकृति पर घरेलू क्रिकेट में खेलना शुरू भी कर दिया है।

आमिर के करीबी एक सूत्र ने बताया कि आस्ट्रेलिया का एक पूर्व शीर्ष खिलाड़ी हाल में इस तेज गेंदबाज के मैनेजर के संपर्क में था।

सूत्र ने कहा, ‘‘मैनेजर को बताया गया कि मेलबर्न की टीम इन सर्दियों में बिग बैश में आमिर को अपने साथ खिलाने की इच्छुक है।’’ सूत्र ने बताया कि आमिर की इस पेशकश में दिलचस्पी है लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा, ‘‘क्या होगा यह कहना अब भी जल्दबाजी है लेकिन आमिर सितंबर में आधिकारिक रूप से प्रतिबंध समाप्त होते ही राष्ट्रीय चयन के लिए खुद को उपलब्ध करने को लेकर उत्सुक है।’’ आमिर फिलहाल फैसलाबाद में राष्ट्रीय सुपर आठ टी20 टूर्नामेंट में रावलपिंडी की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में प्रभावी गेंदबाजी की है और उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना है।

Trending news