close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वनडे: हफीज के 4 विकेट से पाकिस्तान ने श्रीलंका को 255 रन पर रोका

अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर तमाम आशंकाओं के बीच मोहम्मद हफीज ने चार विकेट लिये जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आज श्रीलंका को आठ विकेट पर 255 रन पर रोक दिया।

दांबुला: अपने गेंदबाजी एक्शन को लेकर तमाम आशंकाओं के बीच मोहम्मद हफीज ने चार विकेट लिये जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आज श्रीलंका को आठ विकेट पर 255 रन पर रोक दिया।

हफीज के गेंदबाजी एक्शन की टेस्ट श्रृंखला के दौरान ही शिकायत की गई थी। उनका पिछले सप्ताह चेन्नई में टेस्ट भी हुआ। वह इसलिये यह मैच खेल सके क्योंकि टेस्ट का नतीजा आने तक उन्हें खेलने की अनुमति है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 41 रन देकर चार विकेट लिये। इससे पहले पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था।

श्रीलंका के लिये दिनेश चांदीमल ने 68 गेंद में नाबाद 65 रन बनाये। चांदीमल ने पांचवें विकेट के लिये कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (38) के साथ 82 रन जोड़े। उन्होंने पहला वनडे खेल रहे मिलिंदा सिरिवर्धना (22) के साथ सातवें विकेट के लिये 40 रन की साझेदारी की। श्रीलंका ने इससे पहले 27वें ओवर में चार विकेट 118 रन पर गंवा दिये थे। सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान ने 38 रन बनाये। पाकिस्तान के लिये तेज गेंदबाज राहत अली ने 49वें ओवर में दो विकेट लिये।