...तो धोनी इस बॉलर से खाते थे खौफ, धोनी ने किया खुलासा !

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पहचान दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में हैं. जब वह लय में दिखते हैं तो उनके सामने दुनिया का हर खतरनाक गेंजबाज फीका पड़ जाता, लेकिन एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसका सामना करने में धोनी को परेशानी होती थी. पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम विराट कोहली के फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान धोनी ने इस बात का खुलासा किया कि वो किस गेंदबाज के खौफ खाते हैं.

...तो धोनी इस बॉलर से खाते थे खौफ, धोनी ने किया खुलासा !

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पहचान दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में हैं. जब वह लय में दिखते हैं तो उनके सामने दुनिया का हर खतरनाक गेंजबाज फीका पड़ जाता, लेकिन एक गेंदबाज ऐसा भी है जिसका सामना करने में धोनी को परेशानी होती थी. पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम विराट कोहली के फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान धोनी ने इस बात का खुलासा किया कि वो किस गेंदबाज के खौफ खाते हैं.

इस इवेंट के होस्ट होस्ट एलन विलकिन्स ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से कुछ सवाल किए. विल्किन्स ने सबसे पहले धोनी से डकवर्थ-लुईस नियम के बारे में सवाल किया. धोनी ने कहा, आईसीसी को भी इस नियम और यह कैसे काम करता है के बारे में पूरी तरह पता नहीं है. एलन ने अगला सवाल किया कि धोनी, आपको किस बॉलर को खेलने में सबसे ज्यादा मुश्किल हुई? जवाब में धोनी ने शोएब अख्तर का नाम लिया. उन्होंने कहा, मेरे पूरे करियर में शोएब अख्तर से ज्यादा किसी गेंदबाज के खिलाफ खिलाफ खेलने में मुश्किल नहीं हुई.

उन्होंने कहा कि शोएब को खेलने में परेशानी इसलिए हुई क्योंकि उनकी गेंदों तेज थी. वह यॉर्कर गेंदें फेंकते थे बाउंसर फेंकते थे आपकी अपेक्षा से उलट बीमर भी फेंकते थे. गौरतलब है कि धोनी को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, नहीं तो वो पाक के खिलाफ अपने बल्ले की धार जरूर दिखाते.