जब सलमान खान के घर पहुंचे कैप्टन कूल धोनी, गैलेक्सी अपार्टमेंट में हर कोई हो गया हैरान, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार की रात मुंबई में सलमान खान के घर पहुंचे। धोनी को गैलेक्सी अपार्टमेंट में देख सभी हैरान रह गये। जब कैप्टन कूल सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे तब उनकी पत्नी साक्षी धोनी साथ में थी। जैसे ही धोनी की कार गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट पर रुकी, सलमान ने बाहर आकर उनका स्वागत किया। साक्षी धोनी काले ड्रेस में यहां पहुंची थीं। सूत्रों ने बताया कि धोनी वहां रात चार बजे तक रूके।

जब सलमान खान के घर पहुंचे कैप्टन कूल धोनी, गैलेक्सी अपार्टमेंट में हर कोई हो गया हैरान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार की रात मुंबई में सलमान खान के घर पहुंचे। धोनी को गैलेक्सी अपार्टमेंट में देख सभी हैरान रह गये। जब कैप्टन कूल सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे तब उनकी पत्नी साक्षी धोनी साथ में थी। जैसे ही धोनी की कार गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट पर रुकी, सलमान ने बाहर आकर उनका स्वागत किया। साक्षी धोनी काले ड्रेस में यहां पहुंची थीं। सूत्रों ने बताया कि धोनी वहां रात चार बजे तक रूके।

सूत्रों ने बताया कि सलमान ने मामा बनने की खुशी में पार्टी दी थी। इस पार्टी में कुछ खास लोगों के अलावा धोनी को भी सलमान ने अपने घर आमंत्रित किया था और धोनी ने यह स्वीकार लिया था। हाल ही अंबानी की पार्टी में धोनी और सलमान की मुलाकात हुई थी। गौर हो कि हाल ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक बेटे को जन्म दिया। संभवत: इस नन्हें मेहमान के आगमन की खुशी में मामा सलमान खान ने पार्टी दी हो।