IPL: रहमान ने डाली 'जादुई यार्कर', बल्लेबाज जमीन पर गिरा, गिल्लियां हवा में उड़ी, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल-9 में एक मैच के दौरान एक अजीब यार्कर गेंद देखने को मिली जिसे गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने डाली थी। यह क्रिकेट के इतिहास की परफेक्टर यार्कर कही जा सकती है जिसमें बल्लेबाज एंड्रयू रसेल बुरी तरह गच्चा खाकर जमीन पर गिर गए। इस यार्कर ने मिडल स्टंप को उड़ाकर गिल्लियां बिखेर दी। गेंद से खुद को आउट होने से बचाने के लिए एंड्रयू रसेल पूरी तरह जमीन पर झुके लेकिन तबतक देर हो चुकी थी और मिडिल स्टंप उखड़ चुका था।

IPL: रहमान ने डाली 'जादुई यार्कर', बल्लेबाज जमीन पर गिरा, गिल्लियां हवा में उड़ी, देखें VIDEO
तस्वीर के लिए साभार: (Twitter (‏@IPL)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल-9 में एक मैच के दौरान एक अजीब यार्कर गेंद देखने को मिली जिसे गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने डाली थी। यह क्रिकेट के इतिहास की परफेक्टर यार्कर कही जा सकती है जिसमें बल्लेबाज एंड्रयू रसेल बुरी तरह गच्चा खाकर जमीन पर गिर गए। इस यार्कर ने मिडल स्टंप को उड़ाकर गिल्लियां बिखेर दी। गेंद से खुद को आउट होने से बचाने के लिए एंड्रयू रसेल पूरी तरह जमीन पर झुके लेकिन तबतक देर हो चुकी थी और मिडिल स्टंप उखड़ चुका था।

हालांकि यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स जीत गया लेकिन बांग्लादेशी मुस्तफिजुर ने अपने इस मैजिकल यॉर्कर की बदौलत अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। रहमान ने इस मैच में तीन विकेट लिए।  

देखेें VIDEO