धोनी के उपरी क्रम में आने से मेरा मनोबल बढ़ा: धवन
Advertisement

धोनी के उपरी क्रम में आने से मेरा मनोबल बढ़ा: धवन

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के उपरी क्रम में आने से न सिर्फ टीम को फायदा मिला बल्कि बल्लेबाजी करते हुए निजी तौर पर उनका भी आत्मविश्वास बढ़ा। बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में वनडे टीम के कप्तान धोनी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। श्रृंखला में 158 रन बनाने वाले धवन ने कहा कि उन्हें धोनी के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया।

धोनी के उपरी क्रम में आने से मेरा मनोबल बढ़ा: धवन

मीरपुर : भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के उपरी क्रम में आने से न सिर्फ टीम को फायदा मिला बल्कि बल्लेबाजी करते हुए निजी तौर पर उनका भी आत्मविश्वास बढ़ा। बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में वनडे टीम के कप्तान धोनी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। श्रृंखला में 158 रन बनाने वाले धवन ने कहा कि उन्हें धोनी के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया।

धवन ने कल रात भारत की तीसरे वनडे में जीत के बाद कहा कि उनके क्रीज पर आने से मेरा काफी मनोबल बढ़ा जबकि मैं तब क्रीज पर था। हमने एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठाया और इसलिए उनके साथ बल्लेबाजी करना मजेदार रहा। वह जिस तरह से विभिन्न परिस्थितियों से तालमेल बिठाते हैं उससे मेरे लिये काम आसान हो गया। उन्होंने कहा कि मैं आफ स्पिनर (नासिर हुसैन) पर शाट नहीं लगा पा रहा था लेकिन उन्होंने उस पर चौका और छक्का जड़ा। इससे मैं अकारण जोखिम उठाने से बचा। इसके अलावा उन्होंने जरूरत पड़ने पर बहुत अच्छी तरह से स्ट्राइक रोटेट की। उनका मध्यक्रम में होना हमारे लिये बहुत फायदेमंद है। मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छा कदम है।

Trending news