निराश अफरीदी का 'ऐलान', 'अगला मैच मेरा आखिरी मुकाबला हो सकता है'
Advertisement

निराश अफरीदी का 'ऐलान', 'अगला मैच मेरा आखिरी मुकाबला हो सकता है'

निराश पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने साफ संकेत दिये कि वह अपनी टीम के मौजूदा आईसीसी विश्व टी20 में अभियान खत्म होने के बाद क्रिकेट के छोटे प्रारूप से संन्यास ले लेंगे। बीती रात न्यूजीलैंड के हाथों महत्वपूर्ण विश्व टी20 मैच में 22 रन की शिकस्त के बाद अफरीदी ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी मुकाबला उनका अंतिम मैच होगा।

निराश अफरीदी का 'ऐलान', 'अगला मैच मेरा आखिरी मुकाबला हो सकता है'

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने मंगलवार को अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद निराश होकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास लेने के संकेत दे दिए हैं। अफरीदी ने मैच के बाद कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला अगला मैच मेरा आखिरी मुकाबला हो सकता है।' निराश पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने साफ संकेत दिये कि वह अपनी टीम के मौजूदा आईसीसी विश्व टी20 में अभियान खत्म होने के बाद क्रिकेट के छोटे प्रारूप से संन्यास ले लेंगे। बीती रात न्यूजीलैंड के हाथों महत्वपूर्ण विश्व टी20 मैच में 22 रन की शिकस्त के बाद अफरीदी ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी मुकाबला उनका अंतिम मैच होगा।

अफरीदी ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘वह (आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच) मेरा अंतिम मैच हो सकता है। ’ पीसीबी ने कल कहा था कि बोर्ड ने अफरीदी से एक समझौता किया है कि वह टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लेंगे। अफरीदी के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी, तब वह न्यूजीलैंड को बधाई दे रहे थे। उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों ने मध्य के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की, हम पहले छह ओवर में अच्छा खेले लेकिन इसके बाद ऐसा नहीं हो सका। हम आसानी से छह से ज्यादा रन बना सकते थे लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। ’ अफरीदी ने कहा, ‘हमने गेंद हिट करने की केाशिश की, बाउंड्री लगाने की कोशिश की, हमने काफी डॉट गेंद खेली। हम अब भी वही गलतियां दोहरा रहे हैं, हर मैच में गलतियां हो रही हैं। हमें इस मैच को भूलकर आस्ट्रेलिया के मैच पर ध्यान लगाना होगा। ’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news