नोवाक जोकोविच के कोच भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दिया ये संदेश

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच, ग्रिगोर दिमित्रोव, बोरना कोरिच और विक्टर ट्रोइकी का कोरोना वायरस टेस्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुका है.

नोवाक जोकोविच के कोच भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर दिया ये संदेश
नोवाक जोकोविच और उनके कोच गोरान इवानिसेविच.(फोटो-Reuters)

जगरेब: पूर्व विम्बलडन चैंपियन और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के कोच गोरान इवानिसेविच (Goran Ivanisevic) ने शुक्रवार को कहा कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं . इवानिसेविच हाल ही में सर्बिया और क्रोएशिया में एड्रिया टूर (Adria Tour) पर थे.

जोकोविच , उनकी पत्नी और तीन अन्य खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाये गए हैं जो इस टूर पर थे. इनमें ग्रिगोर दिमित्रोव, बोरना कोरिच और विक्टर ट्रोइकी शामिल हैं. बेलग्रेड में हुए मैचों को देखने सैकड़ों की संख्या में दर्शक आए थे और सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं किया गया था.

इवानिसेविच ने 2001 में विम्बलडन खिताब जीता था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया कि पिछले दस दिन में 2 बार उनका नतीजा निगेटिव आया लेकिन अब वो पॉजिटिव आये हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी जांच का नतीजा पॉजिटिव आया है. जो भी मेरे संपर्क में थे, अपना पूरा ध्यान रखें.’ उन्हें कोई लक्षण नहीं था लेकिन अब वो क्वारंटीन में रहेंगे.
(इनपुट-भाषा)