close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय क्लब में इस साल निवेश कर सकते हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक: फेरान सोरियानो

मैनचेस्टर सिटी के मालिक और अबु धाबी शाही परिवार के शेख मनसोर ने हाल में चीन के तीसरी डिविजन के क्लब सिचुआन ज्यून्यू को खरीदा था जो उनका सातवां क्लब था.

भारतीय क्लब में इस साल निवेश कर सकते हैं मैनचेस्टर सिटी के मालिक: फेरान सोरियानो
मैनचेस्टर सिटी के सीईओ ने कहा कि उनका क्लब पिछले दो साल से भारतीय बाजार में मौके की तलाश कर रहा है.

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग के दिग्गज क्लब मैनचेस्टर सिटी के मालिक सिटी फुटबाल ग्रुप (सीएफजी) इस साल के अंत तक भारतीय फुटबाल क्लब में निवेश की योजना बना रहे हैं. टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फेरान सोरियानो ने यह जानकारी दी. मैनचेस्टर सिटी के मालिक और अबु धाबी शाही परिवार के शेख मनसोर ने हाल में चीन के तीसरी डिविजन के क्लब सिचुआन ज्यून्यू को खरीदा था जो उनका सातवां क्लब था. इससे पहले वह न्यूयार्क सिटी, मेलबर्न सिटी, जापान के योकोहामा एफ मरीनोज, एटलेटिको टार्क और गिरोना जैसे क्लबों को खरीद चुके हैं.

VIDEO: जब कुत्ते ने रोकी पेनल्टी किक, हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.स्काइस्पोर्ट्स.काम ने सोरियानो के हवाले से कहा, ‘‘कुछ बाजारों और देशों में हमारी कुछ रुचि है जहां फुटबाल को लेकर असली जुनून और मौके हैं, जैसे चीन, साथ ही भारत भी. इसलिए एशिया में और मौके हो सकते हैं.’’ ईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी के सीईओ ने कहा कि उनका क्लब पिछले दो साल से भारतीय बाजार में मौके की तलाश कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘इन सभी चीजों के बीच हमें धैर्य रखना होगा. हम लगभग दो साल से भारत में मौके तलाश रहे हैं. मैं कह सकता हूं कि हम इस साल भारत में निवेश कर सकते हैं.’’ 

(इनपुट भाषा)