Advertisement
photoDetails1hindi

वालीबॉल टूर्नामेंट में बिकनी पहनने को लेकर मचा बवाल, Karla Borger और Julia Sude ने किया बॉयकॉट!

नई दिल्ली: अगले महीने कतर में वॉलीबाल का टूर्नामेंट खेला जाना है. हालांकि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही कपड़ों को लेकर विवाद छिड़ गया है और कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट का बहिष्कार करने का फैसला किया है. 

कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड का बड़ा फैसला

1/5
कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड का बड़ा फैसला

वॉलीबाल स्टार्स कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने कतर में होने वाले टूर्नामेंट का बहिष्कार कर रहे हैं. 

टूर्नामेंट में बिकिनी पहनने पर रोक

2/5
टूर्नामेंट में बिकिनी पहनने पर रोक

इस टूर्नामेंट में वॉलीबॉल खिलाड़ियों को बिकिनी पहनने से मना किया है और कहा गया है कि गेम के दौरान शर्ट और लॉन्ग ट्राउजर्स पहने पर खेले. 

कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने खड़े किए सवाल

3/5
कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने खड़े किए सवाल

जर्मनी की वॉलीबाल स्टार्स कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने इस टूर्नामेंट का बहिष्कार कर दिया है. ये खिलाड़ी इस मामले में कतर प्रशासन की रिक्वेस्ट को नहीं मान सकती हैं और कहा है कि ये अकेला ऐसा देश है जहां खिलाड़ियों को खेल के कोर्ट पर बिकिनी पहनने से मना किया जाता है.  

 

कार्ला ने दिया बयान

4/5
कार्ला ने दिया बयान

AFP की खबर के मुताबिक कार्ला ने कहा कि हम खेल के मैदान पर अपनी जॉब करने जाते हैं लेकिन हमें हमारे प्रोफेशन के कपड़े पहनने से ही रोका जा रहा है. ये एकमात्र ऐसा देश है और ये एकमात्र ऐसा टूर्नामेंट हैं जहां सरकार हमें सिखा रही है कि हमें अपनी जॉब कैसे करनी है और हम इसकी आलोचना करते हैं. 

 

कतर में ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं महिलाएं

5/5
कतर में ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं महिलाएं

बता दें कि कतर एक इस्लामिक देश है जहां महिलाएं काफी परंपरागत कपड़े पहनती हैं. ये पहली बार होगा जब दोहा महिलाओं का वर्ल्ड टूर इवेंट होस्ट कर रहा है. वहीं दोहा में गर्मियों के दौरान तापमान काफी ज्यादा होता है हालांकि मार्च के महीने में भी ये 30 से 35 डिग्री डिग्री सेल्सियस तक जाता रहता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़