Exclusive: रेफरी को थप्पड़ मारने वाले पहलवान का आया रिएक्शन, किया ये सनसनीखेज खुलासा
Advertisement

Exclusive: रेफरी को थप्पड़ मारने वाले पहलवान का आया रिएक्शन, किया ये सनसनीखेज खुलासा

हाल ही में भारतीय पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) एक कुश्ती के मैच के दौरान रेफरी के साथ मारपीट करने लगे और थप्पड़ भी जड़ दिया, जिसके बाद सतेंदर मलिक (Satender Malik) पर लाइफटाइम बैन लगा दिया.

Exclusive: रेफरी को थप्पड़ मारने वाले पहलवान का आया रिएक्शन, किया ये सनसनीखेज खुलासा

Satender Malik: हाल ही में भारतीय पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) एक कुश्ती के मैच के दौरान रेफरी के साथ मारपीट करने लगे और थप्पड़ भी जड़ दिया, जिसके बाद सतेंदर मलिक (Satender Malik) पर लाइफटाइम बैन लगा दिया. दरअसल, बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स के ट्रायल्स के दौरान पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने फाइनल मैच हारने के बाद रेफरी पर हमला कर दिया. 

रेफरी को थप्पड़ मारने वाले पहलवान का आया रिएक्शन

इस मैच में जगबीर सिंह रेफरी थे. मैच हारने के बाद पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) रेफरी के साथ मारपीट करने लगे और थप्पड़ भी जड़ दिया. इस घटना के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) ने सतेंदर मलिक (Satender Malik) पर लाइफटाइम बैन लगा दिया है. अब इस घटना पर पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने बड़ा खुलासा किया है.

रेफरी पर लगाए ये गंभीर आरोप 

Zee News के साथ Exclusive बातचीत के दौरान पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने खुलासा किया कि पहले रेफरी जगबीर सिंह ने मुझे थप्पड़ मारा था. सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने अपने इंटरव्यू में रेफरी जगबीर सिंह पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं. पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने कहा कि रेफरी जगबीर सिंह ने मेरा करियर बिगाड़ दिया.

जगबीर सिंह ने भी किया पलटवार 

सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने कहा, 'रेफरी जगबीर सिंह ने मेरी कुश्ती नहीं देखी थी, जबकि एक्सपर्ट्स ने मुझे जिताया था. मैं कुश्ती हारा नहीं था, बल्कि मुझे हरवाया गया था. रेफरी जगबीर सिंह ने पहले मुझे थप्पड़ मारा था.' इसके बाद रेफरी जगबीर सिंह भी Zee News के साथ जुड़े और उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए पहलवान सतेंदर मलिक (Satender Malik) पर कई आरोप लगाए.

'सतेंदर मलिक ने मुझे गालियां दीं'

रेफरी जगबीर सिंह ने कहा, 'मैंने सिर्फ अपना फैसला सुनाया था, लेकिन पहलवान सतेंदर मलिक ने मुझे अपशब्द कहे थे. सतेंदर मलिक ने मुझे गालियां दीं थीं. मैंने कोई गलत फैसला नहीं दिया था.' इसके अलावा रेफरी जगबीर सिंह ने कहा, 'मैं सतेंदर मलिक को माफ करने के लिए तैयार हूं. अगर वह अपनी गलती के लिए मुझसे माफी मांग ले तो.' सतेंदर मलिक (Satender Malik) ने इसके बाद रेफरी जगबीर सिंह को झूठा बताया और उन पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप भी लगाया.

Trending news