Vijender Singh की अगली फाइट होगी स्पेशल, जहाज की छत पर देंगे कड़ी टक्कर

भारत के प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) का अगला मुकाबला 19 मार्च को गोवा में एक कैसीनो जहाज की छत पर होगा. इस मुकाबले के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है.

Vijender Singh की अगली फाइट होगी स्पेशल, जहाज की छत पर देंगे कड़ी टक्कर
Vijender Singh (File)

नई दिल्ली: भारत के प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Vijender Singh) का अगला मुकाबला 19 मार्च को गोवा में एक कैसीनो जहाज की छत पर होगा. इस मुकाबले के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है. 35 साल के गत WBO ओरिएंटल और WBO एशिया पैसीफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर ने नवंबर 2019 में घाना के पूर्व राष्ट्रमंडल चैंपियन चार्ल्स अदामु को दुबई में हराकर लगातार 12वीं जीत दर्ज की थी. इसके बाद से इस भारतीय मुक्केबाज ने किसी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया है.

विजेंदर (Vijender Singh) के प्रमोटर आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशंस ने बयान में कहा, ‘अब तक अजेय पेशेवर मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह 19 मार्च को रिंग में वापसी करेंगे. अपनी तरह का यह पहला मुकाबला मेजिस्टिक प्राइड कैसीनो जहाज की छत पर होगा.’ मैजीस्टिक प्राइड गोवा के पणजी में मांडवी नदी के किनारे खड़ा जहाज है.

आयोजकों की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘यह मुकाबला नियमित पेशेवर मुकाबले के पारंपरिक आयोजन से अलग होगा जिसमें दर्शकों को वेगास शैली के मुक्केबाजी मुकाबले जैसी चमक-धमक और ग्लैमर देखने को मिलेगा.’ विजेंदर ने कहा कि वह इस नए अनुभव को लेकर उत्सुक हैं.

उन्होंने कहा, ‘यह ऐसी चीज है जो भारत में पहले कभी नहीं हुई और इस बेजोड़ पेशेवर मुकाबले का हिस्सा बनने की मुझे खुशी है. मैं उत्साह से भरा हूं और रिंग में उतरने के लिए बेताब हूं. मैं कड़ी ट्रेनिंग करके खुद को मुकाबले के लिए फिट रख रहा हूं.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.