Zee Rozgar Samachar

वसीम अकरम पर हमले की निंदा की पाक क्रिकेटरों ने

पाकिस्तानी क्रिकेट समुदाय ने पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा की और सरकार से अपील की कि इस महान तेज गेंदबाज पर गोली चलाने वाले दोषी व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और राजनीतिक दल पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने ट्वीट किया कि उन्हें यह सुनकर खुशी हुई कि अकरम सुरक्षित हैं।

वसीम अकरम पर हमले की निंदा की पाक क्रिकेटरों ने

कराची : पाकिस्तानी क्रिकेट समुदाय ने पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा की और सरकार से अपील की कि इस महान तेज गेंदबाज पर गोली चलाने वाले दोषी व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और राजनीतिक दल पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने ट्वीट किया कि उन्हें यह सुनकर खुशी हुई कि अकरम सुरक्षित हैं।

इमरान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, मैं कराची में वसीम अकरम की कार पर फायरिंग की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि अकरम सुरक्षित है। शाहिद अफरीदी सहित अन्य पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों ने भी ट्वीट करके इस घटना पर हैरानी जतायी और दोषी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

अफरीदी ने ट्वीट किया, वसीम अकरम पर फायरिंग से दुखी हूं और इसकी निंदा करता हूं। सरकार को सारी जानकारी जुटाकर अपराधी को गिरफ्तार करना चाहिए। लोगों ने भी इस घटना पर गुस्सा सोशल मीडिया के जरिये अपना गुस्सा उतारा जिसे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रोड रेज करार दिया। सिंध के मुख्यमंत्री सैयद कईम अली शाह ने भी इस घटना की निंदा की और महानिरीक्षक सिंध पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट देने के लिये कहा।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों सकलैन मुश्ताक, मोइन खान, राशिद लतीफ, मोहसिन खान, बासित अली, सलाहुद्दीन अहमद, जलालुद्दीन आदि ने भी घटना की निंदा की।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.