close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक फील्डिंग कोच ने खिलाड़ियों के बर्ताव की शिकायत की, इस्तीफा देने की धमकी दी

पाकिस्तान की विश्व कप की मुहिम को आज एक और झटका लगा जब राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच ग्रांट लुडेन ने तीन सीनियर खिलाड़ियों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत की । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन लुडेन ने शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद और उमर अकमल की शिकायत की । उन्होंने कहा कि इन तीनों ने उनके साथ बदसलूकी की है ।

पाक फील्डिंग कोच ने खिलाड़ियों के बर्ताव की शिकायत की, इस्तीफा देने की धमकी दी

कराची: पाकिस्तान की विश्व कप की मुहिम को आज एक और झटका लगा जब राष्ट्रीय टीम के फील्डिंग कोच ग्रांट लुडेन ने तीन सीनियर खिलाड़ियों द्वारा बदसलूकी किये जाने की शिकायत की । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन लुडेन ने शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद और उमर अकमल की शिकायत की । उन्होंने कहा कि इन तीनों ने उनके साथ बदसलूकी की है ।

एक सूत्र ने बताया ,‘ लुडेन ने पीसीबी अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफा देने की धमकी दी है । उन्होंने कहा कि वह खिलाड़ियों से ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं करेंगे।’ उन्होंने कहा ,‘ लुडेन ने शिकायत की कि इन तीन खिलाड़ियों ने कथित रूप से उनके साथ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया ।’ सूत्र ने बताया कि पत्र मिलने के बाद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने टीम मैनेजर नावेद चीमा, मुख्य कोच वकार युनूस और लुडेन से बात की ।