डेरेन ब्रावो के शतक के बावजूद पाकिस्तान ने दिन-रात का टेस्ट जीता
Advertisement

डेरेन ब्रावो के शतक के बावजूद पाकिस्तान ने दिन-रात का टेस्ट जीता

डेरेन ब्रावो के जुझारू शतक के बावजूद वेस्टइंडीज को यहां दिन रात के पहले टेस्ट में पाकिस्तान के हाथों 56 रन से पराजय झेलनी पड़ी। ब्रावो ने 410 मिनट की पारी में 116 रन बनाए। ब्रावो के आठवें टेस्ट शतक में दस चौके और एक छक्का शामिल था। लेग स्पिनर यासिर शाह ने बेहतरीन कैच लपककर उनकी पारी का अंत किया। वेस्टइंडीज की टीम 289 रन पर आउट हो गई जब मैच में 12 ओवर बचे थे।

डेरेन ब्रावो के शतक के बावजूद पाकिस्तान ने दिन-रात का टेस्ट जीता

दुबई : डेरेन ब्रावो के जुझारू शतक के बावजूद वेस्टइंडीज को यहां दिन रात के पहले टेस्ट में पाकिस्तान के हाथों 56 रन से पराजय झेलनी पड़ी। ब्रावो ने 410 मिनट की पारी में 116 रन बनाए। ब्रावो के आठवें टेस्ट शतक में दस चौके और एक छक्का शामिल था। लेग स्पिनर यासिर शाह ने बेहतरीन कैच लपककर उनकी पारी का अंत किया। वेस्टइंडीज की टीम 289 रन पर आउट हो गई जब मैच में 12 ओवर बचे थे।

जीत के लिये 346 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय वेस्टइंडीज को 27 ओवर में 83 रन चाहिये थे लेकिन ब्रावो के आउट होने के बाद कोई कमाल नहीं हो सका। बाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने देवेंद्र बिशू को आउट किया जबकि मिगुल कमिंस और शेनोन गैब्रियल रन आउट हो गए। पाकिस्तान के लिये मोहम्मद आमिर ने तीन और शाह ने दो विकेट लिये। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news