close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद फिर हुए ट्रोल, 'चाइनीज विराट' के बाद लोगों ने कहा- 'ड्रामा क्वीन'

सोशल मीडिया पर शहजाद ने अपने वर्कआउट के तुरंत बाद की एक तस्वीर साझा की, लेकिन उनकी इस फोटो को लाइक करने की जगह लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद फिर हुए ट्रोल, 'चाइनीज विराट' के बाद लोगों ने कहा- 'ड्रामा क्वीन'
पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद फिर हुए ट्रोल (Courtesy: Twitter (@iamAhmadshahzad)

नई दिल्ली : पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद एक बार सुर्खियों में हैं. कभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह दिखने के कारण तो कभी अपनी सेल्फी की वजह से शहजाद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से पाकिस्तान का यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गया है. अहमद शहजाद को अब एक नई मुसीबत झेलनी पड़ी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर शहजाद ने अपने वर्कआउट के तुरंत बाद की एक तस्वीर साझा की, लेकिन उनकी इस फोटो को लाइक करने की जगह लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

शहजाद ने वर्कआउट के बाद अपनी पसीने से तर फोटो साझा की थी. इसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Sana: howz the feeling of a good work out?Me: (photo)” सना शहजाद की पत्नी हैं. शहजाद के यह ट्वीट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

कई टि्वटर यूजर्स ने तो शहजाद की फोटो कैप्शन साझा करते हुए ही उनका मजाक बना दिया. लोगों ने उनके टीम में सिलेक्ट नहीं होने को लेकर भी उनका मजाक बनाया. कई लोगों ने तो ‘ड्रामा क्वीन’ और ‘सेल्फी क्वीन’ तक कहकर उनका मजाक बनाया.

गौरतलब है कि इससे पहले भी शहजाद अपनी तस्वीरों और अपने लुक्स को लेकर काफी ट्रोल होते रहे हैं. अहमद शहजाद के लुक की चर्चा समय-समय पर भारतीय मीडिया में होती रही है, और इसका कारण रहा है उनका टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह नजर आना.

पाकिस्तान पैशन के स्पोर्ट्स एडिटर साज सादिक ने शहजाद के साथ चर्चा को लेकर ट्वीट किया था, 'अहमद शहजाद ने कहा, 'यदि आप मेरी तुलना में विराट कोहली, केन विलियमसन और जो रूट को देखेंगे, तो आप यह पाएंगे कि उनको मेरी तुलना में काफी अधिक सपोर्ट मिला है.'

इसके बाद भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. लोगों ने शहजाद को 'चाइनीज विराट कोहली' तक करार दे दिया था.

शहजाद ने अंतिम बार पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ मैच में किया था जिसमें उन्होंने 12 रन बनाए थे. यह मैच पाकिस्तान डकवर्थ लुईस पद्धति से हार गया था और इसके बाद फखर जमान ने टीम में उनकी जगह ले ली थी.