close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- कोहली की नकल करना कब छोड़ोगे

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद को टि्वटर पर उनके फैंस ने ही ट्रोल कर दिया. शहजाद वही क्रिकेटर हैं, जिन्हें लेकर चर्चा हुई थी कि उनका लुक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मिलत है. 

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- कोहली की नकल करना कब छोड़ोगे
पाक क्रिकेटर अहमद शहजाद ने फैंस को चैट के लिए बुलाया, लोगों ने पूछा- विराट की नकल करना कब छोड़ोगे (PHOTO : TWIITER)

नई दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद को टि्वटर पर उनके फैंस ने ही ट्रोल कर दिया. शहजाद वही क्रिकेटर हैं, जिन्हें लेकर चर्चा हुई थी कि उनका लुक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मिलत है. 

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में वह विराट कोहली और केन विलियम्सन को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट के कारण विवादों में आ गए थे और अब भी उनके एक ट्वीट ने ट्रोलर्स को यह मौका दे दिया है. 

इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर अहमद शहजाद का क्रिकेट के मैदान पर प्रदर्शन पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है. लेकिन 7 मार्च को शहजाद ने एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसके बाद वे ट्रोल होना शुरू हो गए. यहां तक कि एक फैन ने उन्हें विराट कोहली की नकल ना उतारने की नसीहत तक दे डाली.

शहजाद के इस ट्वीट के जवाब में एक फैन उनसे सवाल किया, कोहली की नकल उतारना कब छोड़ोगे.

पाकिस्तान पैशन के स्पोर्ट्स एडिटर साज सादिक ने शहजाद के साथ चर्चा को लेकर ट्वीट किया था, 'अहमद शहजाद ने कहा, 'यदि आप मेरी तुलना में विराट कोहली, केन विलियमसन और जो रूट को देखेंगे, तो आप यह पाएंगे कि उनको मेरी तुलना में काफी अधिक सपोर्ट मिला है.'

इसी साल टी-20 विश्व कप के बाद से टीम से बाहर चल रहे शहजाद ने पाकिस्तान की ओर से खेले 11 टेस्ट मैचों में 43.05 के औसत से 861 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट 176 रन रहा है. 75 वनडे में 2510 रन और 44 टी-20 में 1049 रन बनाए हैं.