close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

T20 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल से पहले युवराज सिंह टूर्नामेंट से बाहर, मनीष पांडे को मिली टीम इंडिया में जगह

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। युवराज सिंह को चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह मनीष पांडे को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। आईसीसी की टेक्निकल कमिटी ने युवराज सिंह के टूर्नामेंट से बाहर होने और उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल करने की पु्ष्टि कर दी है।

T20 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल से पहले युवराज सिंह टूर्नामेंट से बाहर, मनीष पांडे को मिली टीम इंडिया में जगह

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। युवराज सिंह चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। युवराज की जगह मनीष पांडे को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। आईसीसी की टेक्निकल कमेटी ने युवराज सिंह के टूर्नामेंट से बाहर होने और उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल करने की पु्ष्टि कर दी है।

 

26 वर्षीय मनीष पांडे दो इंटरनेशनल टी-20 मैच खेल चुके हैं। दोनों मैच पिछले साल उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले थे। मनीष चार वनडे इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं। गौर हो कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार यानी 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। बीसीसीआई ने भी ट्वीट के जरिए युवराज सिंह के टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि कर दी है। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में अपनी 21 रनों की पारी के दौरान युवी चोटिल हो गए थे। चोटिल युवराज का मैच के बाद एमआरआई स्कैन कराया गया था। मेडिकल स्टाफ को उम्मीद थी कि युवी सेमीफाइनल के लिए फिट हो जाएंगे। लेकिन वह फिट नहीं हो पाए और उन्हें अहम मुकाबले से पहले टीम से बाहर होना पड़ा।