इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हुए साहा, पार्थिव टीम में शामिल
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हुए साहा, पार्थिव टीम में शामिल

भारत के विकेटकीपर रिधिमान साहा बायीं जांघ में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में उनकी जगह पार्थिव पटेल लेंगे । बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि साहा की बायीं जांघ में विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के दौरान खिंचाव आ गया था । भारत ने वह टेस्ट 246 रन से जीतकर श्रृंखला में 1-0 से बढत बना ली । साहा को एहतियात के तौर पर आराम की सलाह दी गई है ।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हुए साहा, पार्थिव टीम में शामिल

मोहाली : भारत के विकेटकीपर रिधिमान साहा बायीं जांघ में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। शनिवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में उनकी जगह पार्थिव पटेल लेंगे । बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि साहा की बायीं जांघ में विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के दौरान खिंचाव आ गया था । भारत ने वह टेस्ट 246 रन से जीतकर श्रृंखला में 1-0 से बढत बना ली । साहा को एहतियात के तौर पर आराम की सलाह दी गई है ।

पार्थिव आठ साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करेंगे और उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच चार साल पहले खेला था । इंग्लैंड के खिलाफ 2002 में 17 बरस की उम्र में पहला टेस्ट खेलने वाले पार्थिव ने आखिरी मैच श्रीलंका के खिलाफ अगस्त 2008 में कोलंबो में खेला था । दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के लिये वायनाड से मोहाली पहुंच पाना संभव नहीं था । वह वायनाड में रणजी मैच खेल रहे हैं जो 24 को खत्म होगा जबकि उन्हें 25 से पहले मोहाली पहुंचना है ।

 

Trending news