स्वरा भास्कर को मिले बबीता के जवाब पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

जब से बबीता फोगाट ने स्वारा भास्कर के कमेंट का जवाब दिया है, तब से कई ट्विटर यूर्जस बबीता के समर्थन में उतर गए हैं और स्वरा पर निशाना साध रहे है.

स्वरा भास्कर को मिले बबीता के जवाब पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
बबीता फोगाट को लोगों का लगातार समर्थन मिल रहा है. (फोटो- babitaphogatofficial)

नई दिल्ली: बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने शनिवार को स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के कमेंट का जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने एक बार फिर जमातियों पर निशाना साधा था, बबीता के मुताबिक सबसे ज्यादा कोरोना जमातियों के जरिए फैला है. हांलाकि इसके बाद इस मुद्दे पर स्वारा का कोई जवाब नहीं आया, लेकिन ट्विटर यूर्जर्स बबीता का सपोर्ट करते हुए नजर आए और स्वरा पर लोग निशाना साधने लगे.

एक यूजर ने ऐसे सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा है जिन्होंने प्लेकार्ड लेकर विरोध जताया था, टिंकू नाम के शख्स ने कहा "तख्ती गैंग ने जमात पर कुछ नहीं बोला." टिंकू ने लिखा कि तख्ती गैंग गायब है, अब कहां गई इनकी शर्मिंदगी. इस पोस्ट में सेलिब्रिटीज के पुराने संदेशों को बदल दिया गया है.

निखिल शुक्ला नाम के एक यूजर ने तस्वीर के जरिए स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है. निखिल ने लद्दाख के युवा बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल के उस भाषण की फोटो यूज की है जिसमें उन्होंने कहा था कि, "सुनने की क्षमता रखिए."

आरती मिश्रा ने स्वरा को सलाह देते हुए कहा है कि, "देश हित में.. जमाती मरीजों की देखभाल के लिए स्वरा भास्कर की ड्यूटी लगाई जाए. स्वरा भी खुश और जमाती भी"

एक अन्य यूजर ने तो स्वरा को इशारों इशारों में जाहिल बता दिया, उसने कहा, "जाहिल हैं और जाहिलों को समझाया नही जा सकता."

'हिंदुस्तानी' नाम के एक यूजर ने बबीता का समर्थन करते हुए लिखा है कि, "बिलकुल सही कहा, बिलकुल मत डरना, पूरा हिन्दुस्तान आपको समर्थन करता है सिर्फ चंद गद्दारों को छोड़कर"

'फासीवादी कन्या' नाम की एक यूजर ने कहा है कि, मेरी दीदी, मेरी प्यारी दीदी, कहां टाइम वेस्ट कर रही हो? ये आपसे रिप्लाई पाने लायक औरत है क्या? किनके मुंह लगती हो आप ?

इसके अलावा कई और लोगों ने भी स्वरा पर जुबानी हमला किया और बबीता की बातों को सही ठहराया है.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.