पीटरसन के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश हैं ऑस्ट्रेलियाई
Advertisement

पीटरसन के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश हैं ऑस्ट्रेलियाई

केविन पीटरसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रखे जाने के इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के निर्णय से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्तब्ध तो हैं लेकिन इस बात से खुश हैं कि इस साल एशेज श्रृंखला में उन्हें पीटरसन का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पीटरसन के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश हैं ऑस्ट्रेलियाई

सिडनी : केविन पीटरसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रखे जाने के इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के निर्णय से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्तब्ध तो हैं लेकिन इस बात से खुश हैं कि इस साल एशेज श्रृंखला में उन्हें पीटरसन का सामना नहीं करना पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वेबसाइट पर लिखा है कि अगर पीटरसन लगातार र्से की तरफ से खेलते हुए खूब रन बटोरते हैं तो निश्चित तौर पर उनको टीम में लेने का दबाव बढ़ जायेगा।

हैरिस के अनुसार उन लोगों को इस बात की खुशी है कि पीटरसन जैसे शानदार खिलाड़ी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर वे बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें गेंदबाजी करना बेहद कठिन होता है।

पीटरसन को सबसे अधिक बार आउट करने वाले तेज गेंदबाज पीटर सीडल ने कहा कि पीटरसन का विकल्प ढूंढ़ना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे क्रिकेटर बहुत कम होते हैं जिनके पास आत्मविश्वास के साथ आक्रामकता भी होती है और ऐसे क्रिकेटर जिनका टेस्ट क्रिकेट में औसत 50 का हो , उसके विपक्षी टीम में नहीं होने से काफी खुशी होती है।

Trending news