Advertisement
photoDetails1hindi

सुपरस्टार Vishnu Vishal के साथ बैडमिंटन स्टार Jwala Gutta ने रचाई शादी, देखिए खूबसरत Photos

नई दिल्ली: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने साउथ के सुपरस्टार विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) संग गुरुवार को शादी रचाई. कोरोना वायरस के चलते इन दोनों बड़ी हस्तीयों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. इस कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. आइए एक नजर डालतें हैं ज्वाला और विशाल की शादी की कुछ फोटोज पर. 

खूबसूरत लग रही है दोनों की जोड़ी

1/5
खूबसूरत लग रही है दोनों की जोड़ी

ज्वाला और विशाल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ये कपल साथ में बेहद खूबसूरत लग रहा है. शादी में ज्वाला ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. वहीं विशाल धोती और कुर्ते में नजर आ रहे हैं. 

परिवार के लोग हुए शामिल

2/5
परिवार के लोग हुए शामिल

ज्वाला और विशाल की शादी में ज्यादातर लोग परिवार के या करिबी दोस्त थे. ये फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया था. इस दौरान इस कपल की कुछ फोटोज परिवार के साथ भी वायरल हो रही हैं. 

दोनों ने ही पहली शादी के बाद किया था तलाक

3/5
दोनों ने ही पहली शादी के बाद किया था तलाक

विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) दोनों ही अपनी-अपनी पहली शादी के बाद तलाक कर चुके हैं. विशाल ने पहले रजनी से शादी की थी. इतना ही नहीं, उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आर्यन है. हालांकि मतभेदों के चलते दोनों ने साल 2018 में तलाक कर लिया था. वहीं ज्वाला (Jwala Gutta) की शादी चेतन आनंद से हुई थी और उन्होंने भी 2011 तलाक कर लिया था.

कौन हैं विशाल?

4/5
कौन हैं विशाल?

विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) तमिल सिनेमा के एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. फिल्म जगत से अलग वो अपनी शानदार बॉडी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं.  विष्णु ने बताया कि उनकी फिल्म अरण्या की शूटिंग के दौरान ज्वाला (Jwala Gutta) हमेशा उनके साथ ही रही थीं.

हल्दी की फोटोज भी हुईं वायरल

5/5
हल्दी की फोटोज भी हुईं वायरल

ज्वाला और विशाल की हल्दी की फोटोज भी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में ज्वाला काफी खुश नजर आ रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़