close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: बंगाल वारियर्स ने यू मुंबा को कड़े मुकाबले में हराया, 2 अंकों से जीता मैच

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में बंगाल वारियर्स ने यू मुंबा को 32-30 से हराया.

PKL 2019: बंगाल वारियर्स ने यू मुंबा को कड़े मुकाबले में हराया, 2 अंकों से जीता मैच
बंगाल ने यू मुंबा से मैच दो अंकों से छीन लिया. (फोटो :Twitter@ProKabaddi)

मुंबई: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के 32वें मैच में बंगाल वारियर्स ने यू मुंबा को रोमांचक मुकाबले में केवल दो अंकों से हरा दिया. इस कड़े मुकाबले में अंत तक रोमांच बना रहा लेकिन जीत आखिर में बंगाल के नाम रही. यह बंगाल की यू मुंबा पर दूसरी जीत है. बंगाल वारियर्स इससे पहले बेंगलुरू बुल्स को हाथों शिकस्त खा चुके हैं. वहीं यू मुंबा ने पिछले मैच में गुजरात सुपरजाएंट्स को मात दी थी. 

पहले हाफ में हावी थी यू मुंबा
यू मुंबा ने  शुरुआत से ही पहले हाफ में दबाव बनाया और लगातार बढ़त बनाए रखी. पहले हाफ के 10वें मिनट में यू मुंबा ने बंगाल वॉरियर्स को ऑल आउट कर सात अंकों की बढ़त बना ली. पहले हाफ का खेल खत्म होने तक मुंबा 16-11 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में बंगाल ने शानदार वापसी करते हुए दूसरे ही मिनट में यू मुंबा को ऑल आउट कर दिया. इसके बावजूद मुंबई ने वॉरियर्स को कड़ी टक्कर दी और 8वें मिनट में बंगाल को ऑल आउट कर दिया. 16वें मिनट में बंगाल ने मुंबा को फिर ऑल आउट किया और बंगाल की टीम ने अंत में मैच दो अंकों से अपने नाम कर लिया. 

 मैच में बंगाल के डिफेंडर  बलदेव सिंह के ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वहीं रेडर के. प्रपंजन ने 6 और मनिंदर सिंह ने पांच अंक हासिल किए. यू मुंबा के लिए अर्जुन देशवाल ने सुपरटैन पूरा किया, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके वहीं डिफेंडर सुरेंद्र सिंह ने अपनी टीम के लिए चार अंक हासिल किए.

शनिवार होंगे ये मुकाबले
अब शनिवार को पुनेरी पल्टन का मुकाबला दबंग दिल्ली केसी से होगा. वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स का मुकाबला तमिल थलाइवाज से होगा. अंक तालिका में अभी 21 अंकों के साथ दबंग दिल्ली  टॉप पर बनी हुई है. वहीं दूसरे स्थान पर जयपुर 20 अंकों के साथ मौजूद है. बेंगुलुरू बुल्स 20 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. चौथे स्थान पर यू मुंबा 18 अंकों के साथ और पांचवे स्थान पर बेंगुलुरू वारियर्स 17 अंक लेकर है. एक अन्य मैच में पटना पायरेट्स ने एकतरफा मुकाबले में यूपी योद्धा को 41-20 से हरा दिया. पायरेट्स अब 16 अंकों के साथ 7वें स्थान पर आ गए हैं. वहीं यूपी योद्धा छह मैचों में केवल एक ही मैच जीत सकी है और वह अभी 10वें स्थान पर है.