close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: बेंगलुरू बुल्स ने वापसी कर पटना पायरेट्स को पछाड़ा, केवल दो प्वाइंट जीता मुकाबला

प्रो कबड्डी लीग के सांतवा संस्करण में बेंगलुरू बुल्स ने पटना पायरेट्स को रोमांचक मुकाबले में दो अंकों से हरा दिया. 

PKL 2019: बेंगलुरू बुल्स ने वापसी कर पटना पायरेट्स को पछाड़ा, केवल दो प्वाइंट जीता मुकाबला
बेंगलुरू बुल्स और पटना पायरेट्स के बीच रोमांचक मुकाबला रहा. (फोटो :IANS)

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन का दूसरा मैच उम्मीद के मुताबिक बहुत ही रोमांचक रहा. पिछले सीजन के विजेता बेंगलुरू बुल्स के सामने पटना पायरेट्स (Bengaluru Bulls vs Patna Pairates) के बीच हुए इस मुकाबले में आखिर तक रोमांच कायम रहा और अंततः जीत बेंगलुरू बुल्स के नाम रही. बेंगलुरू बुल्स ने पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया. 

प्रदीप नरवाल के 10 अंक गए बेकार
गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ में 17-13 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम समय में टीम पिछड़ गई और मुकाबला गंवा बैठी. बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने नौ और अमित शेरान ने पांच अंक लिए. टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और ऑलआउट से दो अंक लिया. पटना के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल ने 10 और मोहम्मद इस्माइल मगसोदलु ने नौ अंक लिए. पटना ने रेड से 18 और टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए.

अब तक के सभी सीजन को देखें तो पटना पाइरेट्स सबसे सफल टीम रही है. उसने तीसरे, चौथे और पांचवें सीजन, लगातार तीन बार खिताब जीता था. केवल पिछला सीजन पटना के लिए निराशाजनक रहा था वे प्लेऑफ में जगह नहीं बना सके थे. वहीं पटना को उनके स्टार डिफेंडर सुरेंदर नाडा की भी कमी खासी खली जो कि चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: PKL 2019: यू मुंबा का विजयी आगास, तेलुगू टाइटंस को 4 प्वाइंट से दी मात

अब बेंगलुरू बुल्स रविवार को गुजरात फॉर्च्यूनजांट्स से मुकाबला करेगी जबकि पटना पायरेट्स शुक्रवार को तेलुगु टाइटंस भिड़ेंगे. रविवार को होने वाले दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस का मुकाबला तमिल थलाईवाज से होगा. दोनों ही मैच हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे. शनिवार को सीजन के पहले मुकाबले में यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हरा दिया. इस मुकाबले में मुंबा की टीम शुरू से ही मुकाबले में आगे रही और उन्होंने टाइटंस को कभी बढ़त लेने नहीं दी. 
(इनपुट आईएएनएस)