close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: दबंग दिल्ली को अंतिम समय में जीत से रोका बेंगलुरू बुल्स ने, मैच हुआ टाई

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन के रोमांचक मैच में बेंगलुरु ने दिल्ली से टाई खेला. 

PKL 2019: दबंग दिल्ली को अंतिम समय में जीत से रोका बेंगलुरू बुल्स ने, मैच हुआ टाई
दबंग दिल्ली प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम है. (फोटो : IANS)

जयपुर: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के अहम मुकाबले में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने टॉप पर चल रही दबंग दिल्ली केसी (Dabang Delhi KC) को टाई पर रोक दिया. सोमवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में दोनों टीमों ने 39-39 अंकों से टाई खेला. पीकेएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच यह टाई मुकाबला है. दिल्ली ने इस सीजन में बेंगलुरु को हराया था. 

नवीन कुमार (14 प्वाइंट्स) के लगातार 15वें सुपर-10 के बावजूद दबंग दिल्ली (Dabang Delhi KC) बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को हरा न सकी. प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली (Dabang Delhi KC) हाफ टाइम तक 22-19 के स्कोर से आगे थी. दूसरे हाफ में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त बनाए रखी. लकिन अंतिम मिनटों में बेंगलुरु ने शानदार वापसी की.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 विकेट रहते जीत के लिए चाहिए थे 11 ओवर में 5 रन, देखें फिर भी कैसे हारी टीम

अंतिम क्षणों में दबंग दिल्ली (Dabang Delhi KC) एक अंक से आगे थी, लेकिन नवीन के रेड को बेंगलुरु (Bengaluru Bulls) ने टैकल कर लिया और मुकाबला 3-39 से टाई करा दिया. मुकाबला टाई होने के बाद नवीन भावुक हो गए और वह रोने लगे, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उनकी हौसला अफजाई की.

नवीन ने इस सीजन में अपना 200 रेड प्वॉइंट भी पूरे किए. नवीन ने 14 अंक लिए. उनका इस सीजन में यह 16वां सुपर-10 था. वहीं, बेंगलुरु के पवन सेहरावत ने लीग में अपने 600 प्वॉइंट पूरे कर लिए हैं. उन्होंने 17 अंक बटोरे जोकि उनका लगातार छठा सुपर-10 था.

एक अन्य मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पायरेट्स को 39-34 से हरा दिया. इस सीजन में हरियाणा की पटना के खिलाफ यह लगातार तीसरी जीत है. हरियाणा अंक तालिका में 59 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि पटना पायरेट्स 39 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है. 
(इनपुट आईएएनएस)