close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स से पार नहीं पा सके पटना पायरेट्स 5 अंकों से मिली हार

PKL 2019: प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में हरियाण स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को 39-34 से हराया.

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स से पार नहीं पा सके पटना पायरेट्स 5 अंकों से मिली हार
हरियाणा स्टीलर्स अंकतालिका में तीसरे स्थान पर आ गए हैं. (फोटो : IANS)

जयपुर: हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को हरा दिया. सोमवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्टीलर्स (Haryana Steelers)  ने पटना (Patna Pirates) को 39-34 से मात दी. हरियाणा (Haryana Steelers) की इस जीत में एक बार फिर विकास कंडोला का अहम योगदान रहा, जिन्होंने इस सीजन का अपना आठवां सुपर-10 पूरा करते हुए 13 प्वाइंट लिए. इस सीजन में हरियाणा की पटना के खिलाफ यह लगातार तीसरी जीत है.

हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) 59 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है. हरियाणा (Haryana Steelers) को प्रशांत कुमार राय और विकास कंडोला ने शानदार शुरुआत दिलाई. पांचवें मिनट में सुनील ने बेहतरीन टैकल से अंक लेकर टीम को दो अंकों की बढ़त दिला दी और उसका स्कोर 5-3 हो गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 विकेट रहते जीत के लिए चाहिए थे 11 ओवर में 5 रन, देखें फिर भी कैसे हारी टीम

कंडोला ने इसके बाद नौवें मिनट में पटना (Patna Pirates) को ऑल आउट कर हरियाणा को और आगे कर दिया. हरियाणा (Haryana Steelers) के पास अब 11-7 की बढ़त थी. हाफ टाइम से पहले प्रशांत ने कई अहम रेड प्वाइंट हासिल किए, जिससे हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) की टीम हाफ टाइम तक 17-15 से आगे थी.

हाफ टाइम के बाद पटना पाइरेट्स ने कई रेड प्वाइंट के जरिए शानदार वापसी की और 21वें मिनट तक उसने स्कोर 17-17 से बराबरी पर ला दिया. कुलदीप सिंह ने अगले मिनट में हालांकि एक बार फिर से हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) को आगे कर दिया.इसके दो मिनट बाद ही कंडोला ने रेड पर दो अंक लेकर हरियाणा (Haryana Steelers) को चार अंकों की बढ़त दिला दी और उसका स्कोर 21-17 हो गया.

कंडोला ने अपने अगले रेड पर भी अंक लेकर हरियाणा (Haryana Steelers) की बढ़त को आगे बढ़ाने में अहम योगदान दिया. हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने 27वें मिनट में छह अंकों की बढ़त ले ली और उसने अपना स्कोर 27-21 तक पहुंचा दिया. कंडोला और विनय ने इसके बाद अहम रेड प्वाइंट हासिल करके हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) को 39-34 से जीत दिला दी.
(इनपुट आईएएनएस)