close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: स्टार रेडर प्रदीप को रोकने में कामयाब रहा हरियाणा स्टीलर्स, जीता एकतरफा मुकाबला

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में पटना पाइरेट्स को एकतरफा मुकाबले में 35-26 से हराया.

PKL 2019: स्टार रेडर प्रदीप को रोकने में कामयाब रहा हरियाणा स्टीलर्स, जीता एकतरफा मुकाबला
हरियाणा स्टीलर्स ने शानदार शुरुआत की और पहले 10 मिनट में ही आठ अंकों की बढ़त बना ली थी. (फाइल फोटो)

पटना: हरियाणा स्टीलर्स ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में पटना पाइरेट्स को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया. हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ 35-26 से जीत हासिल की. हरियाणा स्टीलर्स के विकास खंडोला ने जीत में अहम भूमिका निभाई. विकास खंडोला ने पूरे मैच में 10 अंक हासिल किए. साथ ही हरियाणा के डिफेंस ने भी अच्छा काम किया और पटना के कप्तान और स्टार रेडर प्रदीप नरवाल को सफल नहीं होने दिया.

पहले दस मिनट में हरियाणा ने बनाई बढ़त
पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में हरियाणा स्टीलर्स  ने शानदार शुरुआत की और पहले 10 मिनट में ही आठ अंकों की बढ़त बना ली थी. धर्मराज चेरालाथन और विकास काले ने यह सुनिश्चित किया कि पटना पाइरेटस के रेडर आसानी से अंक नहीं जुटा पाएं. हरियाणा स्टीलर्स की कोशिश थी कि वह विपक्षी टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल को बेअसर करे और उसकी यह रणनीति सफल भी रही. पहला हाफ पूरी तरह से एकतरफा रहा और स्टीलर्स ने पहले हाफ का अंत 17-9 के स्कोर के साथ किया.

 

विकास खंडोला ने पीकेएल में पूरे किए 250 अंक
दूसरे हाफ की शुरुआत में विकास की रेड ने पटना को ऑल आउट कर दिया. इस के साथ विकास ने पीकेएल में अपने 250 अंक भी पूरे कर लिए. पटना इस मैच में दो बार ऑल आउट हुई थी. दूसरे हाफ में लगभग आधा समय निकल चुका था और स्टीलर्स 10 अंकों से आगे थी. प्रदीप को अंकों से दूर रखते हुए हरियाणा ने अपनी बढ़त को अंत तक कायम रखा और एक आसान जीत हासिल की.