close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स आ सकता है टॉप-4 में, हराना होगा इस टीम को

हरियाणा स्टीलर्स का अगला मुकाबला यूपी युद्धा के खिलाफ होगा.

PKL 2019: हरियाणा स्टीलर्स आ सकता है टॉप-4 में, हराना होगा इस  टीम को
हरियाणा ने अपने पिछले दो मुकाबलों में पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स को हराया है. (फाइल पोटो)

अहमदाबाद:  प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने सातवें मैच में हरियाणा स्टीलर्स टीम जीत के साथ अंकतालिका में टॉप-4 में पहुंचना चाहेगी. हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने रेडर विकास खंडोला के लौटने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है. हरियाणा स्टीलर्स का अगला मैच यूपी योद्धा के खिलाफ होगा. रेडर विकास खंडोला के लौटने से टीम ने अटैक के साथ डिफेंस में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

जीत के साथ उतरेगी हरियाणा मैदान पर 
हरियाणा ने अपने पिछले दो मुकाबलों में तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को हराया है. विकास ने कहा, "हम लगातार अपनी गलतियों  पर नजर रख रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन गलतियों को दोबारा न दोहराएं. शुरूआती मैचों में जब हमने गलती कि तो मैच में वापसी नहीं कर सके. आप देख सकते हैं कि हमने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन किया." 

विकास के आने से डिफेंस सुधरा  
विकास खंडोला के अलावा डिफेंडर विकास काले भी स्टीलर्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. विकास काले की कोशिश रहती है कि विपक्षी टीम का मुख्य खिलाड़ी मैच के दौरान ज्यादातर बाहर रहे. हरियाणा की टीम इस समय छह मैचों में तीन जीत के साथ 16 अंक लेकर नौवें नंबर पर है. टीम अगर बुधवार को अपना मैच जीतती है तो वे 21 अंकों के साथ टॉप-4 में पहुंच जाएगी. दूसरी तरफ यूपी योद्धा की टीम सात मैचों में दो जीत, तीन हार और दो टाई के साथ 16 अंक लेकर 10वें पायदान पर है. 

मैच रोमांचक होने की उम्मीद: विकास
स्टार रेडर विकास ने कहा, " यूपी एक अच्छी टीम है उनके पास अच्छे डिफेंडर और रेडर है, लेकिन हमारे पास भी दोनों है. मुझे विश्वास है कि यह काफी रोमांचक मैच होगा. हमारे कप्तान जो भी कहते हैं हम सब उसे मानते हैं. अब हमारा लक्ष्य अंकतालिका में शीर्ष-चार में जगह बनाना है."