close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: पटना पायरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को दी मात, प्वाइंट टेबल में उछलकर पहुंचे चौथे स्थान पर

पीकेएल के 7वें सीजन के अपने दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 34-22 से हराया. 

PKL 2019: पटना पायरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को दी मात, प्वाइंट टेबल में उछलकर पहुंचे चौथे स्थान पर
पटना पायरेट्स की सीजन की यह पहली जीत जबकि तेलुगु टाइटंस की यह चौथी हार है.(फोटो :IANS)

नई दिल्ली: प्रो कबड़्डी लीग (Pro Kabaddi League) में सीजन के 11वें मैच में तीन बार खिताब विजेता पटना पायरेट्स (Patna Pirates) आखिर पहली जीत मिल ही गई. शुक्रावार को तेलुगु टाइटंस के खिलाफ हुए मैच में पटना पायरेट्स ने 12 प्वाइंट्स से जीत हासिल की. इससे पहले अपने पहले मैच में पायरेट्स को बेंगुलुरू बुल्स के खिलाफ हुए रोमांचक मैच में केवल दो अंकों से हार का सामना करना पड़ा था. पायरेट्स ने इस बार वापसी की और बढ़िया प्रदर्शन किया. वहीं तेलुगु टाइटंस की इस सीजन में यह लगातार चौथी हार है. 

 डिफेंडर जयदीप ने पटना की जीत में खास भूमिका निभाई. इसके अलावा प्रदीप नरवाल ने भी सात अंक हासिल किए. पहले हाफ में पटना ने तेलुगु पर 23-9 से बढ़त बना ली थी. प्रदीप और जयदीप ने शानदार खेल दिखाया और तेलुगु टीम को दो बार आल आउट किया. वहीं टाइटंस की ओर से विशाल भारद्वाज और सिद्धार्थ देसाई की कोशिशें बेकार गईं. दूसरे हाफ में तेलुगु पर पायरेट्स हावी ही रहे. तेलुगु ने रणनीति बदली और प्रदीप और जयदीप को पहले निशाना बनाकर आउट भी किया, लेकिन तेलुगु पहले हाफ के बड़े अंतर को पूरी तरह से खत्म करने में नाकाम रही. तेलुगु टाइटंस को एक भी अंक नहीं मिला

शनिवार को कौन से होंगे मुकाबले
शनिवार को पहले मुकाबले में यूमुंबा का मुकाबला पुनेरी पल्टन से होगा. यू मुंबा दो मैचों में एक जीत के साथ प्वाइंट टेबल में 7वें स्थान पर है. वहीं पुनेरी पल्टन एक मैच में हार के कारण फिलहाल 11 स्थान पर है. यू मुंबा तेलुगु टाइटंस को हरा चुकी है जबकि उसे जयपुर पिंक पैंथर्स से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पुनेरी पल्टन को हरियाणा स्टीलर्स मात दे चुके हैं.  इसके बाद शनिवार को ही दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स बंगाल वारियर्स से दो-दो हाथ करेंगे. बंगाल वारियर्स एक मैच में जीत के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर हैं वहीं पिंक पैंथर्स भी एक मैच जीत चुके हैं और चौथे स्थान पर हैं. 

यह भी पढ़ें: PKL 2019: रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज की हार, दबंग दिल्ली ने 1 अंक से हराया

विराट कोहली शामिल होंगे मुंबई लेग के उद्धाटन में
टीम इडिया के कप्तान विराट कोहली प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के मुंबई लेग में शामिल होंगे. कोहली शनिवार से शुरू होने वाले लेग में कबड्डी के रोमांचक खेल का लुत्फ उठाएंगे. मुंबई लेग शनिवार को शुरु हो रही है. इस लेग का पहला मैच महाराष्ट्र डर्बी होगा, जो यू-मुम्बा और पुनेरी पल्टन के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले कोहली राष्ट्रगान भी गाएंगे.