PKL 2019: तमिल थलाइवाज की गुजरात पर रोमांचक जीत, अजय ठाकुर का शानदार प्रदर्शन

PKL 2019: तमिल थलाइवाज की गुजरात पर रोमांचक जीत, अजय ठाकुर का शानदार प्रदर्शन

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में तमिल थलाइवाज ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को हराकर सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. 

PKL 2019: तमिल थलाइवाज की गुजरात पर रोमांचक जीत, अजय ठाकुर का शानदार प्रदर्शन

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के 34वें मैच में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स (Gujarat Fortunegiants)  को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. इस जीत के साथ  तमिल थलाइवाज के पांच मैचों में दो जीत के साथ 15 अंक हो गए हैं और वह अब प्वाइंट टेबल में 8वे स्थान पर आ गई है. वहीं अब गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स 5 मैचों में से 3 मैच जीतकर 16 अंक हासिल कर चुकी है और इस समय वह छठे स्थान पर है. 

अजय ठाकुर का शानदार प्रदर्शन
इस मैच में तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने नौ अंक हासिल करते  हुए शानदार प्रदर्शन किया जिससे उनकी टीम गुजराज को 34-28 से हराने में कामयाब हो सकी. अजय के अलावा टीम के डिफेंडर मोहित छिल्लर ने भी शानदार प्रदर्शन किया और छह प्रयासों में पांच अंक बटोरे. वहीं गुजरात के लिये सुनील कुमार ने पांच अंक बनाए लेकिन आखिरी क्षणों में तमिल थलाइवाज मैच अपने नाम करने में सफल रही. 

यह भी पढ़ें: PKL-7: दबंग दिल्ली ने रोमांचक मैच में पुनेरी पल्टन को दी मात

अंत में रोमांचक हुआ मैच
मैच की शुरुआत में गुजरात ने शुरू से ही बढ़त तो बनाए रखी, लेकिन वह बढ़त के अंतर को बनाए नहीं रख सकी और बाद में हाफ खत्म होने तक वह 10-15 से पिछड़ गई. दूसरे हाफ में तमिल थलाइवाज ने बड़ी बढ़त तो बनाई, लेकिन आखिरी चार मिनट पहले तक गुजरात ने मुकाबला 26-26 से बराबरी का कर दिया. इसके बाद थलाइवाज ने अजय ठाकुर के शानदार प्रदर्शन के दम पर अजेय बढ़त हासिल की और गुजरात को वापस का मौका नहीं दिया. 

दिल्ली ने पुनेरी पल्टन को दी मात
शनिवार को हुए एक अन्य मैच में  दबंग दिल्ली केसी ने सीजन के अपने छठे मैच में पुनेरी पल्टन को रोमांचक अंदाज में 32-30 से हरा दिया. दिल्ली की टीम पहले हाफ में 19-11 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ में पुनेरी ने अच्छी वापसी की और दिल्ली को अंत तक कड़ी टक्कर दी. हालांकि दिल्ली ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए मैच अपने नाम कर लिया. दबंग दिल्ली की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब उसके 26 अंक हो गए हैं और वह मजबूती के साथ टॉप पर कायम है. वहीं, पुनेरी की छह मैचों में यह चौथी हार है. टीम 11 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है.

Trending news