close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: तमिल थलाइवज और पुनेरी पल्टन के बीच रोमांचक मैच टाई से हुआ खत्म

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में तमिल थलाइवज और पुनेरी पल्टन के बीच  मैच 31-31 से ड्रॉ हो गया. 

PKL 2019: तमिल थलाइवज और पुनेरी पल्टन के बीच रोमांचक मैच टाई से हुआ खत्म
पुनेरी पल्टन पहले हाफ में बढ़िया खेल दिखाने के बाद भी मैच जीत न सकी. (फोटो :IANS)

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन का 48 वां मैच बहुत ही रोमांचक रहा. तमिल थलाइवज ( Tamil Thalaivas) और पुनेरी पल्टन के बीच हुए इस कांटे के मुकाबले का अंत ड्रॉ स हुआ. हालांकि पहले हाफ में पुनेरी पल्टन ने लीड ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में थलाइवाज ने शानदार खेल दिखाया और मैच टाई हो गया. इस मैच के बाद तमिल थलाइवाज प्वाइंट टेबल में 23 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर और पुनेरी पल्टन 14 अंकों के साथ आखिरी स्थान पर बने हुए हैं. 

पहले हाफ में छाई पुनेरी पल्टन
चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में थलाइवाज ने शुरुआत में लीड तो ले ली लेकिन वे इसे कायम नहीं रख सके. उन्हें खेल के 12वें मिनट ऑल आउट का सामना करना पड़ा, जिसके चलते पल्टन ने अपनी लीड को और मजबूत कर लिया और पहले हाफ के खत्म होने तक उन्होंने 15-13 से लीड बना ली.

दूसरे हाफ में वापसी के बाद भी जीत से दूर रहे थलाइवाज
दूसरे हाफ में थलाइवाज ने बेहतर प्रदर्शन किया और  24वें मिनट पुनेरी पल्टन को ऑलआउट कर मैच में पहली बार बढ़त बनाई. इसके बाद से स्कोर ऊपर नीचे ही होता रहा और अंत में मैच ड्रॉ हो गया. थलाइवाज की ओर से अजीत कुमार ने 8 रेड, जबकि रण सिंह ने 4 टैकल अंक हासिल किए वहीं पुनेरी पल्टन के लिए पंकज मोहिते ने रेड में 7 और सुरजीत सिंह टैकल में 7 अंक हासिल किए.

रविवार को हुए एक अन्य मैच में हरियाणा स्टीलर्स की टीम को तेलुगू टाइटंस ने 40-29 से हराया. तेलुगु टाइटंस अब प्वाइंट टेबल में 9 मैचों में 18 अंकों के साथ 9वें स्थान पर हैं जबकि हरियाणा स्टीलर्स 8 मैचों में 21 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं. अब सोमवार को हरियाणा स्टीलर्स को मुकाबला यू मुंबा से होगा. वहीं अब दिल्ली में जयपुर पिंक पैंथर्स को 24 अगस्त को मुकाबला करेगी.

अब थलाइवाज का अगला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स से बुधवार को होगा और जबकि शुक्रवार को वह यू मुंबा से भिड़ेंगे. चेन्नई लेग के बाद अब लीग में दिल्ली लेग के मुकाबले होंगे इससे पहले अहमदाबाद, मुंबई और हैदराबाद लेग के मुकाबले हो चुके हैं. प्वाइंट टेबल में जयपुर पिंक पैंथर्स सात मैचों में 30 अंकों के साथ टॉप पर बने हुए हैं. जबकि दबंग दिल्ली केसी उनके केवल एक अंक पीछे रहकर दूसरे स्थान पर बने हुए हैं.