close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: तमिल थलाइवाज का विजयी आगाज, टाइटंस की लगातार दूसरी हार

प्रो कबड्डी लीग के सांतवा सीजन में तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत करते हुए तेलुगू टाइटंस को हरा दिया.

PKL 2019: तमिल थलाइवाज का विजयी आगाज, टाइटंस की लगातार दूसरी हार
राहुल चौधरी ने थलाइवाज के लिए सबसे ज्यादा 12 अंक बटोरे. (फोटो:Twitter/@ProKabaddi)

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन के चौथे मैच में तमिल थलाइवाज ने विजयी शुरुआत करते हुए तेलुगु टाइटंस को हरा दिया. तमिल थलाइवाज की ओर से राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया और 12 अंक बटोरे, रविवार को हुए इस मैच में थलाइवाज ने टाइंटंस पर 39-26 से जीत दर्ज की. थालाइवाज शुरू से ही मैच में टाइटंस पर हावी रहे और शुरुआती बढ़त लेने के बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा. थलाइवाज की बढत दूसरे हाफ में कायम रही. 

टाइटंस की दूसरी हार
तेलुगू की यह लगातार दूसरी हार है. तमिल की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली. तमिल के लिए राहुल के अलावा मंजीत छिल्लर ने छह और अजय ठाकुर ने चार अंक लिए. वहीं, पीकेएल में अपना 100वां मैच खेलने वाले रेन सिंह ने लीग में अपने 200 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए. तमिल के ही शब्बीर बप्पु ने लीग में अपने 550 रेड भी पूरे कर लिए. टीम को रेड से 20, टैकल से 15 और आलआउट से चार अंक मिले.

तेलुगू के लिए सिद्धार्थ देसाई ने छह और रजनीश ने चार अंक हासिल किए. तेलुगू की टीम ने रेड से 15, टैकल से आठ और तीन अतिरिक्त अंक लिए. इससे पहले टाइटंस को टूर्नामेंट के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था. उन्हें यू मुंबा ने 31-25 से हराया. अब तेलुगु टाइटंस का अगला मुकाबला बुधवार 24 जुलाई को दबंग दिल्ली केसी से होगा. वहीं तमिल थलाइवाज उसके अगले दिन ही दबंग दिल्ली केसी से दो-दो हाथ करेंगे.

रविवार को ही एक अन्य मैच में पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 42-24 से हराकर लीग में जीत से अपनी शुरुआत की. सोमवार को यू मुंबा और जयपुर के पिंक पैंथर्स के बीच मुकाबला होगा. यू मुंबा अपना पहला मैच जीत चुके हैं, जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स का यह पहला मुकाबला होगा. वहीं सोमवार को एक अन्य मुकाबलवे में पुनेरी पल्टन और हरियाणा स्टीलर्स अपना पहला मुकाबला खेलेंगे. प्वाइंट टेबल में फिलहाल गुजरात फ़ॉर्च्यून जायंट्स 5 प्वाइंट्स के साथ सबसे ऊपर हैं. वैसे तो बेंगलुरू बुल्स, तमिल थलाइवाज, और यू मुंबा के भी 5-5 अंक हैं, लेकिन स्कोर अंतर में गुजरात सबसे आगे है. 
(इनपुट आईएएनएस)