close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: यू मुंबा की तमिल थलाइवाज पर जीत, चौथा स्थान तक लगाई छलांग

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में तमिल थलाइवाज ने यू मुंबा को 36-32 से हरा दिया. 

PKL 2019: यू मुंबा की तमिल थलाइवाज पर जीत, चौथा स्थान तक लगाई छलांग
यू मुंबा की थलाइवाज पर सीजन में दूसरी जीत है. (फोटो : IANS)

नई दिल्ली: हरियाणा के पंचकूला में चल रहे प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को तीन अंकों से हरा दिया. मुंबा ने थलाइवाज को 36 के मुकाबले 32 अंकों से हराया. यू मुंबा इस जीत से 59 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं तमिल थलाइवाज 31 अंकों के साथ आखिरी स्थान पर हैं. यू मुंबा के अभी प्लेऑफ मे जाने की संभावना बनी हूई है. 

अभिषेक सिंह का सुपर 10
दिल्ली के लिए अभिषेक सिंह ने सुपर 10 लगाया जबकि फैजल ने तीन टैकल प्वाइंट हासिल किए. वहीं थलवाइवाज के लिए वी अजीत कुमार ने 16 अंक हासिल किए जबकि एम अभीषेक ने तीन टैकल अंक बटोरे.  मुंबा को शुरूआत में ही बढ़त मिली, लेकिन पहले 8 मिनट में स्कोर 7-7 से बराबर रहा. इसके बाद भी बराबारी का सिलसिला जारी राह और 13 मिनट के खेल के बाद  स्कोर 10-10 हो गया. यहां से मुंबई ने पहला हाफ बढ़त के साथ खत्म किया और स्कोर 15-11 रहा.

दूसरे हाफ में थलाइवाज ने पूरी कोशिश की लेकिन वे दोनों टीमों के अंतर को दूर न कर सके और मैच अंततः मुंबा के नाम हो गया. मुंबई के लिए रोहित बलियान ने अपने 100 बोनस अंक पूरे किए. वहीं थलाइवाज ने लिए वी अजीत कुमार ने सीजन में अपने 100 प्वाइंट पूरे किए. आखिर में ऑल आउट होने के बावजूद टीम तीन अंक से जीतने में कामयाब रही. 

एक अन्य मैच में बंगाल वारियर्स ने दबंग दिल्ली को 9 अंकों के अंतर से हरा कर बड़ी जीत हासिल की. बंगाल ने दिल्ली को 42-33 से हाराया. इस जीत के बावजूद दिल्ली को टॉप पोजीशन से दूसरे स्थान पर ही रही और दिल्ली अपना शीर्ष स्थान बचाने में सफल रही. दिल्ली इस समय 20 मैचों में 82 अंकों के साथ टॉप पर है. वहीं बंगाल के 20 मैचों में केवल 78 अंक हैं.